दर्पण के इस उपाय से आपकी तिजोरी कभी नहीं होगी खाली
दर्पण के इस उपाय से आपकी तिजोरी कभी नहीं होगी खाली
Share:

किसी-किसी व्यक्ति के पास धन नहीं टिक पाता है तथा धन को इकठ्ठा करने का ये लोग प्रयास करते रहते है लेकिन उनके पास धन इकठ्ठा नहीं हो पाता और अक्सर इसलिए ये परेशान रहते है इसी बात को ध्यान में रखते हुए यहाँ पर हमने उन व्यक्तियों के लिए कुछ उपाय बताये है जिसको करने के बाद आप पैसो कि तंगी से छुटकारा पा सकेंगे.

अपने घर कि छत के ऊपर पक्षियों को दाना खिलाना चाहिए तथा एक बर्तन में पानी भरकर और दुसरे बर्तन में पक्षियों के लिए दाना भरकर रख दें, वास्तु के मुताबिक़ ऐसा करने से आपके ऊपर से बुरी बाधाएं तो हट ही जायेगी और साथ में धन सम्बन्धी परेर्शानियाँ भी दूर हो जाएगी.

आपके घर का गन्दा पानी भी आपके घर कि दशा बदल सकता है, अगर घर का गन्दा पानी दक्षिण और पश्चिम दिशा में बहता है तो उन घरों के व्यक्तियों को अनेक परेशानियों का सामना करना पड़ता है इसलिए घर का गन्दा पानी पूर्व या उत्तर दिशा में बहना चाहिए जो की शुभ माना जाता है.

घर के मुख्य द्वार को हमेशा साफ सुथरा रखना चाहिए, आपके घर के आस-पास नाला या बोरिंग है तो घर के उत्तर पूर्वी दीवार पर गणेश जी की तस्वीर लगाएं.

अपने घर पर एक दर्पण ऐसा लगाए जिसका प्रतिबिम्ब सीधा आपकी तिजौरी पर पड़े ऐसा करने से आपके पास धन की कभी कमी नहीं होगी और धन हमेशा आपके पास बरकरार रहेगा.

अपने शयन कक्ष या घर की चार दीवारी के अंदर बाएं कोने में भारी चीज या कोई ठोस चीज रखें घर में एक एक्वेरियम रखें जिसमें काले और सुनहरी रंग की मछली हो, यह नकारात्मक उर्जा को दूर करके सकारात्मक उर्जा को बढ़ाने का काम करते हैं.

 

फेंगशुई के ये 5 उपाय पैसों की तंगी को करते है दूर

यह उपाय करने के बाद पैसों से भरी तिजोरी कभी खाली नहीं होगी

जिस घर में होती है यह चीज वहां कभी नहीं होती धन की कमी

ये उपाय आपके पर्स को कभी भी पैसों से खाली नहीं होने देगें

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -