7 सीटर इस कार पर आ जाएगा आपका दिल, जानिए क्या है खासियत
7 सीटर इस कार पर आ जाएगा आपका दिल, जानिए क्या है खासियत
Share:

देश में त्योहारों का सीजन शुरू हो गया है.  जिसके लिए सभी वाहन कंपनियों ने तैयारियां भी पूरी कर चुकी है, क्योंकि इस दौरान बड़ा  आंकड़ा में कारों की सेल होती है. इसलिए यदि आप भी अपनी फैमली के लिए एक नई कार खरीदने की योजना बना रहे है तो आज हम आपको बताने जा रहे हैं कुछ ऐसी 7 सीटर कारों के बारे में जिनकी देश में खूब  सेल की जाती है. तो चलिए जानते कौन सी हैं ये कारें.  

Mahindra Scorpio Classic: देश में महिंद्रा की इस SUV के फैंस की लंबी सूची है. इस अपडेटेड वर्जन को अभी हाल ही में पेश किया जा चुका है. यह SUV एस और एस 11 जैसे दो वेरिएंट में पेश किया जा चुका है . इस कार में 7-सीटर केबिन मिलता है. जिसमे एक 2.2L टर्बो डीजल इंजन का इस्तेमाल किया गया है. इसमें कई नए अपडेटेड फीचर्स दिए गए हैं. इसका एक्स-शोरूम मूल्य 11.99 लाख रुपये  से शुरू होती है.

ऑडी ई ट्रॉन जीटी:  बता दें कि यह कार 0 से 90 प्रतिशत चार्ज होने में केवल 22 मिनट का वक़्त लेती है. यह 0 से 100 किलोमीटर की स्पीड मात्र 4.1 सेकेंड में प्राप्त कर सकती है. इस कार का एक्स शोरूम मूल्य 1.80 करोड़ रुपये से  2.05 करोड़ रुपये के मध्य बताया जा रहा है.

Volvo XC40 Recharge: इस कार में डुअल-इलेक्ट्रिक मोटर है जिसके लिए 78 kWh बैटरी पैक भी दिया जा रहा है जो 418 किमी तक की रेंज का दावा करता है. वोल्वो का दावा है कि SUV 4.9 सेकंड में 0-100 किमी प्रति घंटे की रफ्तार पकड़ने में सक्षम है. 

बड़ी खबर: टाटा ने लॉन्च की अब तक की सबसे सस्ती इलेक्ट्रिक कार

आपका दिल जीत लेंगे इन कारों के फीचर्स

जबरदस्त रेंज के साथ लॉन्च की गई ये कारें, जानिए क्या है कीमत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -