आसान तूफान से हुई तबाही की तस्वीरें देख दहल उठेगा आपका दिल
आसान तूफान से हुई तबाही की तस्वीरें देख दहल उठेगा आपका दिल
Share:

चक्रवाती तूफान ‘असानी’ से ओडिशा में कम से कम 12 लोगों की जान चली गई। ओडिशा से लगातार कई ऐसी फोटोज सामने आ रही हैं, जो भयावह हैं और हर किसी के रोंगटे खड़े करने वाली है। चक्रवाती तूफान ‘असानी’ से ओडिशा में कम से कम 12 लोगों की जान चली गई है।

तूफान के कमजोर पड़ने और पश्चिम बंगाल में प्रवेश करने से पहले इसकी चपेट में आए कस्बों और गांवों में बहुत से घरों की छतें उड़ने लग गई और कई घर पूरी तरह से बर्बाद हो चुकी है। 200 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार से चले इस भीषण चक्रवाती तूफान के कारण से शुक्रवार को पुरी में तेज वर्षा और आंधी आ चुकी है।

बता दें कि 200 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार से चल रहे इस भीषण चक्रवाती तूफान के कारण से शुक्रवार को पुरी में तेज वर्षा  और आंधी आई चक्रवाती तूफान से ओडिशा में ग्रीष्मकालीन फसलों और बागानों को भी भारी हानि पहुंचाई। फसलें पूरी तरह नष्ट हो चुकी हैं। आपदा के कारण से मरने वालों का आंकड़ा शुक्रवार को 8 था, जो मयूरभंज जिले में 4 और लोगों के मारे जाने के उपरांत बढ़कर 12 हो चुकी है। आपदा की वजह से मरने वालों की संख्या शुक्रवार को आठ थी, जो मयूरभंज जिले में चार और लोगों के मारे जाने के बाद बढ़कर 12 हो चुकी है।

बाइक में तेज आवाज वाले साइलेंसर लगाने वालों के खिलाफ पुलिस हुई सख्त, लिया 18 लाख रुपये का चालान

पुलिया से गिरा बरातियों से भरा लोडिंग वाहन, कई लोगों की मौत, CM ने जताया शोक

इस राज्य में निकली नर्सिंग ऑफिसर के 4000 से अधिक पदों पर नौकरियां, जानिए पूरा विवरण

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -