नेचुरल कंडीशनर से बनाये अपने बालों को मुलायम और चमकदार
नेचुरल कंडीशनर से बनाये अपने बालों को मुलायम और चमकदार
Share:

सभी लड़के लड़कियां अपने बालों को सॉफ्ट और स्मूथ बनाना चाहते हैं. अपने बालों को सॉफ्ट और स्मूथ बनाने के लिए लोग शैंपू करने के बाद बालों में कंडीशनर लगाते हैं, पर कई बार कंडीशनर के इस्तेमाल से भी बाल सॉफ्ट और स्मूथ नहीं हो पाते हैं, इसका कारण सही तरीके से बालों को कंडीशनर नहीं करना होता है. आज हम आपको कुछ ऐसे ट्रिक्स बताने जा रहे हैं जिनके इस्तेमाल से आपके बाल अच्छी तरह से कंडीशनर हो जाएंगे. 

1- अगर आप अपने बालों को कंडीशनर करना चाहते हैं, तो अपने कंडीशनर में गुलाबजल की कुछ बूंदों को मिलाकर अपने बालों में लगाएं. गुलाबजल एक नेचुरल कंडीशनर होता है, और इसके इस्तेमाल से आपके बाल सॉफ्ट और स्मूथ हो जाते हैं. 

2- इस बात का हमेशा ध्यान रखें कि कभी भी अपने बालों की जड़ों में कंडीशनर ना लगाएं. कंडीशनर को हमेशा अपने बालों के बीच और किनारों पर लगाएं. 

3- कंडीशनर लगाने से पहले अपने बालों को कंघी से अच्छे से सुलझा लें, और उसके बाद ही कंडीशनर का इस्तेमाल करें. ऐसा करने से आपके बालों में कंडीशनर अच्छी तरह से लगेगा. 

4- बालों में हमेशा पर्याप्त मात्रा में ही कंडीशनर का इस्तेमाल करें. अधिक मात्रा में कंडीशनर लगाने से आपके बालों को नुकसान हो सकता है.

 

नारियल का तेल दूर कर सकता है आपके चेहरे के अनचाहे बाल

बालों को काला करती है फिटकरी

अनचाहे बालों को दूर करता है ये होममेड पैक

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -