उर्फी जावेद की नई ड्रेस देख फ़टी रह जाएंगी आपकी आँखे, देंखे VIDEO
उर्फी जावेद की नई ड्रेस देख फ़टी रह जाएंगी आपकी आँखे, देंखे VIDEO
Share:

टीवी की मशहूर एक्ट्रेस उर्फी जावेद (Urfi Javed) का ड्रेसिंग सेन्स के मामले में किसी से भी मुकाबला करना कठिन है। हर बार उर्फी कुछ ऐसा नया पहनकर कैमरे के सामने आ जाती हैं कि उनके ऑउटफिट को देखकर सभी का सिर चकरा जाता है। इस बार भी उर्फी कैमरे के सामने बिना टॉप के ही स्कर्ट पहनकर आ गईं। उसके बाद उर्फी ने कैमरे के सामने ऐसे-ऐसे पोज दिए जिसे देखकर आप भी हैरान रह जाएंगे। सोशल मीडिया पर उर्फी के इस नए लुक का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें उर्फी बोल्ड लुक में अपनी अदाएं दिखाती हुई दिखाई दे रही हैं।
 
वही इस वीडियो में उर्फी जावेद पर्पल कलर के कपड़े से ऐसा ऑउटफिट बनाकर सामने आई हैं कि वीडियो देख उनके प्रशंसक दंग रह गए। इस वीडियो में उर्फी ने पर्पल कलर की शॉर्ट स्कर्ट पहनी हुई है। इस स्कर्ट के साथ उर्फी ने ऊपर टॉप की जगह किसी प्रकार से कपड़े को ऐसा लपेटा है कि उससे फ्रंट साइड की बॉडी कवर की है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

उर्फी जावेद (Urfi Javed) के इस ऑउटफिट को देखकर ऐसा लग रहा है कि उन्होंने स्कर्ट के ऊपर के ऑउटफिट को लपेटकर उसे डोरियों से रोका हुआ है। विशेष बात है कि उर्फी ने इस ऑउटफिट को ब्रालेस होकर पहना है। उर्फी के इस ऑउटफिट की विशेषता है कि वो ऊपर से नीचे तक डोरियों पर टिकी हुई है। वहीं अपने लुक को पूरा करने के लिए उर्फी ने बालों का बन बनाया है साथ ही सटल मेकअप में नजर आई। उर्फी का ये लुक इस समय सोशल मीडिया पर छाया हुआ है जिसे फैंस बेहद पंसद कर रहे है।

सामने आया कपिल शर्मा की नई फिल्म का क्लिप, देखकर पहचान नहीं पाएंगे आप

ऐसा क्या हुआ कि भरी महफ़िल में फूट-फूटकर रोने लगी नेहा कक्कड़, देंखे VIDEO

राजू श्रीवास्तव को लेकर आई बुरी खबर, जानकर फैंस को लगेगा झटका

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -