RRR में अपने लुक को लेकर जूनियर एनटीआर ने कही ये बातें
RRR में अपने लुक को लेकर जूनियर एनटीआर ने कही ये बातें
Share:

युवा टाइगर जूनियर एनटीआर आज 20 मई को अपना जन्मदिन मना रहे हैं। तेलुगु फिल्म उद्योग के प्रशंसक और मशहूर हस्तियां एनटीआर को प्यार और जन्मदिन की शुभकामनाएं भेज रहे हैं। जूनियर एनटीआर ने आरआरआर मूवी से कोमाराम भीम के रोल को लेकर ट्विटर पर खुलासा किया, इस गहन भूमिका को निभाना एक खुशी की बात है और मुझे आप सभी से परिचय कराते हुए खुशी हो रही है, जो मेरी अब तक की सबसे बड़ी चुनौतियों में से एक है। जूनियर एनटीआर ने अपने हिस्से को देखने के लिए एक मस्कुलर बॉडी बनाई है।

यहां यह ध्यान दिया जाना चाहिए कि आरआरआर के लिए उनकी तैयारी, जूनियर एनटीआर ने कहा था, \मुझे लगभग 18 महीने तक एक व्यस्त प्रशिक्षण कार्यक्रम में रखा गया था। मुझे एक सही शारीरिक बनावट हासिल करनी थी। मैं उससे पहले एक और फिल्म के लिए 71 किलो का था, और मुझे लगभग 9 किलो मसल मास हासिल करना था।

राजामौली के बारे में, जूनियर एनटीआर ने कहा था, आरआरआर राजामौली के साथ मेरा चौथा सहयोग है। उसके साथ काम करना खुशी की बात है। इसलिए नहीं कि मैं इस बड़ी फिल्म का हिस्सा हूं, बल्कि इसलिए कि मुझे इस बात पर बहुत गर्व है कि इतने करीबी दोस्त ने इतना कुछ कैसे हासिल किया। उसे उस सम्मान की जरूरत है, वह मुझे एक अभिनेता के रूप में अविश्वसनीय अवसर देता है। 

जूनियर एनटीआर के जन्मदिन पर फैंस को मिला बड़ा तोहफा, साझा किया कोमराम भीम का नया लुक

फंड मांगने वाले सेलेब्स पर कंगना ने जड़ा तमाचा, कहा- 'अगर अमीर हो तो लोगों से भीख क्यों मांग रहे हो'

जब नाबालिग लड़की से शादी करने पर विवादों में फंस गए थे जूनियर एनटीआर, फिर इस तरह हल की थी समस्यां

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -