डिब्बे पर गलत स्टिकर लगाकर शराब की तस्करी करने जा रहा था युवक, पुलिस ने किया गिरफ्तार
डिब्बे पर गलत स्टिकर लगाकर शराब की तस्करी करने जा रहा था युवक, पुलिस ने किया गिरफ्तार
Share:

चंडीगढ़: हरियाणा की भिवानी पुलिस ने एक युवक को धोखाधड़ी करके बिहार में शराब भेजने के प्रयास के केस में हिरासत में लिया गया है। युवक कथित दवाइयों के कार्टून पर नकली बार कोड का स्टिकर व अंग्रेजी शराब की पहचान छुपाकर काेरियर के माध्यम से बिहार में शराब भेजने के लिए निकला था पुलिन ने गुप्त सूचना के आधार पर युवक को भिवानी में पकड़। हिरासत में लिए गए  आरोपी की पहचान जिला चरखी दादरी के गांव पैंतावास कलां निवासी लोकेश के रूप में हुई है।

अपराधी  के पास से पुलिस ने 144 बोतलें शराब की व एक डस्टर गाड़ी  भी जब्त कर ली। अप्रशि पर शहर थाना में आबकारी व धोखाधड़ी से संबंधित धाराओं के अंतर्गत केस दर्ज कर लिया गया है। शहर थाना पुलिस को जानकारी मिली कि चरखी दादरी के गांव पैंतावास निवासी लोकेश अपनी डस्टर गाड़ी में कार्टून पर नकली बार कोड का स्टिकर लगाकर व कार्टून में रखी अंग्रेजी शराब की बोतलों की पहचान छुपाकर कोरियर के माध्यम से बिहार के समस्तीपुर में भेजने के लिए जा रहा है। जानकारी के आधार पर शहर थाना पुलिस ने अपराधी को शिव जोगी वाला मंदिर के समीप से नाकाबंदी करके पकड़ा। डस्टर गाड़ी में से पुलिस ने 18 कार्टून बरामद  कर लिए गए है।

प्रत्येक कार्टून के अंदर 18 शराब की बोतलें रखी हुई थी। पुलिस ने वाहन चालक से शराब से संबंधित लाइसेंस मांगा तो घटनास्थल पर वाहल चालक लाइसेंस पेश नहीं कर सका। वहीं, शहर थाना पुलिस ने कहा है कि शराब को कब्जे में लिया और वाहन चालक लोकेश के उपरांत संबंधित नियमानुसार कार्रवाई करके सिटी थाना में आबकारी, धोखाधड़ी व अन्य धाराओं के तहत केस दर्ज कर लिया है। पुलिस केस दर्ज करके अपनी आगामी कार्रवाई में लग गए है।

पत्थर से कूचकर की पत्नी की हत्या, फिर खुद फंदे पर लटक गया पति, जंगल में मिली दोनों की लाश

कुत्ते को लेकर शुरू हुआ झगड़ा, युवक ने लिव-इन पार्टनर की मां को मार दी गोली

‘सर पर डंडा मारा, चाकुओं से गोदा, मारते-मारते ले गए मस्जिद…’: परिजनों ने सुनाई मृतक की दर्दभरी कहानी

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -