तंत्र-मंत्र से प्रेमिका को वश में करना चाहता था युवक, गंवाए 43 लाख रुपए
तंत्र-मंत्र से प्रेमिका को वश में करना चाहता था युवक, गंवाए 43 लाख रुपए
Share:

अहमदाबाद: गुजरात के अहमदाबाद जिले से हाल ही में एक बड़ी खबर आई है। जी दरअसल यहाँ एक बड़ी ठगी हुई है। मिली जानकारी के तहत यहाँ एक कारोबारी ने प्रेम पाने के लिए कुछ ऐसा किया, जिसके बाद उसे सिर्फ पछताना ही पड़ा। जी दरअसल युवक ने प्रेम पाने के लिए तंत्र का सहारा लिया। उसने एक तांत्रिक की बातों में आकर अपना सब कुछ लूटा दिया। मिली जानकारी के तहत तांत्रिक ने कारोबारी शख्स को अपने वश में कर लिया और प्रेम के लालच में कारोबारी तांत्रिक के चक्कर में फंस गया और उसने 43 लाख रुपए लूटा दिए।

अब आरोपी तांत्रिक रफूचक्कर हो गया है और पीड़ित ने पुलिस स्टेशन में एफआईआर दर्ज कराई है। पुलिस उसकी तलाश में लग चुकी है। इस मामले को अहमदाबाद जिले का बताया जा रहा है। यह मामला यहाँ के घाटलोडिया थाना क्षेत्र का है। इस मामले में पुलिस अधिकारियों का कहना है इलेक्ट्रिक शॉप के मालिक अजय पटेल के एक लड़की से प्रेम संबंध हो गए थे, हालाँकि प्रेमिका के परिवार में कुछ परेशानी आने के चलते उसने पीड़ित अजय से बात करना बंद कर दिया था। इसी से अजय परेशान हो गया क्योंकि वह उसके प्रेम में पागल हो चुका था। ऐसे में पीड़ित युवक तांत्रिक के पास गया। वह तांत्रिक विधि जानने वाले अनिल जोश, उसकी पत्नी और उनके गुरू के संपर्क में आया।

ऐसे में पहले ही दिन तीनों आरोपी समझ गए थे कि अजय को किस तरह जाल में फंसा कर लूटना है। ऐसे में तीनों ही आरोपियों ने तांत्रिक विधि कराने के नाम पर पीड़ित से लाखों रुपए ऐंठ लिए। शुरुआत में उन्होंने अजय से 5 लाख रुपए लिए, फिर 2-3 लाख रुपए पूजा कराने के नाम पर फिर और। ऐसा करते-करते उन्होंने अजय से बीते 3 महीनों में लगभग 43 लाख रुपए ले लिए। 43 लाख रुपए खर्च करने के बाद युवक को समझ आया कि उसके साथ धोखा हो रहा है क्योंकि तंत्र विद्या से तो अजय को प्रेमिका मिली और न ही उसके वश में आई। यह सब जानने के बाद उसने थाने में अपनी रिपोर्ट दर्ज करवाई।

इंदौर: 'रोल कॉल के वक्‍त सभी पुलिसकर्मी खाएं 2-2 केले', SP ने वापस लिया अपना यह आदेश

असम के सीएम हिमंत बिस्वा के नाम से जारी की गई फैक न्यूज़

अपने 6 दोस्तों के साथ युवक ने किया नाबालिग लड़की का सामूहिक दुष्कर्म

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -