हवस का ऐसा जूनून की 60 साल की महिला को बना डाला शिकार
हवस का ऐसा जूनून की 60 साल की महिला को बना डाला शिकार
Share:

झारखण्ड : जमशेदपुर के परसुडीह थाना क्षेत्र में इंसानियत को शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है. जब इंसान के ऊपर हवस का जूनून सवार हो जाता है तो फिर वह न उम्र का लिहाज करता है और न मर्यादा का. ऐसा ही कुछ परसुडीह थाना क्षेत्र के एक गांव में हुआ, यहाँ एक 60 वर्ष की बुजुर्ग महिला के साथ एक अज्ञात युवक ने दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया है. वारदात को अंजाम देकर अज्ञात आरोपी फरार हो गया.

घटना पांच दिन पहले की है. मगर शुक्रवार को ग्रामीणों के सहयोग से इस मामले को परसुडीह थाना में दर्ज करवाया गया है. पीड़ित महिला के मुताबिक वह अपने घर से कचड़ा फेंकने के लिए मैदान में गई थी. उस समय अज्ञात युवक ने उनके साथ दुष्कर्म किया. महिला ने बताया कि जब वह चिल्लाने का प्रयास कर रही थी तो आरोपी युवक महिला को पत्थर से मारने लगा. घटना को लेकर स्थानीय लोगों में आक्रोश का माहौल है.

बड़ी संख्या में थाना पहुंचे लोगों ने आरोपी की जल्द गिरफ्तारी और इलाके में सुरक्षा व्यवस्था बढ़ाने की मांग की है. वहीं पूरे मामले को परसुडीह पुलिस गंभीरता से ले रही है. परसुडीह सर्किल के इंस्पेक्टर योगेन्द्र शुक्ला ने इस मामले को शर्मनाक घटना करार दिया है. उन्होंने कहा कि हर हाल में आरोप को पकड़ा जाएगा.

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -