नाबालिग को शादी का झांसा देकर युवक करता रहा दुष्कर्म
नाबालिग को शादी का झांसा देकर युवक करता रहा दुष्कर्म
Share:

सुलतानपुरः सुलतानपुर जिले के धम्मौर थाना इलाके में परास्नातक के एक छात्र को शादी का झांसा देकर एक नाबालिग लड़की से दुष्कर्म के इल्जाम में हिरासत में ले लिया गया है। पुलिस ने जानकारी दी। पुलिस अधिकारियों  के मुताबिक धम्मौर थाना क्षेत्र के एक गांव की नाबालिग पीड़िता ने अपनी शिकायत में इल्जाम लगाया कि परास्नातक का एक छात्र शादी का झांसा देकर उससे  2 वर्ष से दुष्कर्म कर रहा था।

पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर यौन अपराधों से बच्चों का संरक्षण (पॉक्‍सो) कानून और बलात्कार तथा जालसाजी की धाराओं के तहत केस दर्ज कर धम्मौर कस्बा निवासी आरोपी जीशान अहमद उर्फ लल्लू को हिरासत में ले लिया गया है। धम्मौर के थाना प्रभारी श्याम सुंदर ने बताया कि आरोपी को अदालत में पेश किया गया जहां से उसे जेल भेजा जा चुका है।इसके पहले खबरें थी कि दनकौर क्षेत्र में पांच वर्षीय बच्चे से कुकर्म करने के आरोपी को रविवार को हिरासत में ले लिया गया है। पुलिस ने यह जानकारी दी। पुलिस आयुक्त लक्ष्मी सिंह के प्रवक्ता ने कहा है कि थाना दनकौर क्षेत्र के अंतर्गत ऊंची दनकौर में रहने वाले पांच वर्षीय बच्चे से उसके पड़ोस में रहने वाले युवक ने शनिवार को बलात्कार दिया।

आरोपी युवक की पहचान तुषार उर्फ गुल्लू के तौर पर की जा चुकी है। प्रवक्ता ने इस बारें में कहा है कि आरोपी बच्चे को अपने साथ छत पर ले गया था तथा उससे कुकर्म किया। उन्होंने बताया कि केस दर्ज कर थाना दनकौर पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया गया है। आरोपी को अदालत में पेश किया गया जहां से उसे 14 दिन की न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया।

यूट्यूब पर पिस्टल बनाना सीखा और खोल डाली अवैध हथियारों की फैक्ट्री, जब पुलिस ने दबिश दी तो..

बेटी की शादी के 10 दिन पहले प्रेमी संग भागी माँ, घर से गहने-रुपए भी ले गई

एक नहीं दो नहीं बल्कि 20 पत्नियों का निकला एक पति...लेकिन

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -