26-वर्षीय युवक ने किया ऐसा काम कि देखते ही निकल गई माँ की चीख
26-वर्षीय युवक ने किया ऐसा काम कि देखते ही निकल गई माँ की चीख
Share:

हाल ही में अपराध का एक मामला पुरानी दिल्ली से सामने आया है. इस मामले में मिली खबरों के मुताबिक़ एक युवक ने आईटीओ पुल से कूद कर जान दे दी। मरने से पूर्व युवक ने अपने माता-पिता व रिश्तेदारों को व्हाट्सएप पर मैसेज कर इसकी जानकारी दी थी। जी हाँ, युवक ने मरने से पूर्व अपने परिजन को मैसेज कर कहा की, सॉरी मम्मी-पापा मुझे माफ करना, मैं अपनी जान दे रहा हूं, मेरी स्कूटी, मोबाइल पर्स आईटीओ पुल पर मिलेगी, इसके अलावा मेरी लाश पुल के नीचे यमुना से बरामद हो जाएगी...। मृतक की शिनाख्त हर्ष खंडेलवाल (26) के रूप में हुई है। 

पुलिस ने उसके शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मृतक के परिजनों ने उसके दोस्तों पर हत्या कर शव को यमुना में फेंकने का आरोप लगाया है। आईपी एस्टेट थाना पुलिस मामले की छानबीन कर रही है। पुलिस के मुताबिक हर्ष ऑनलाइन सामान बेचने वाली कंपनी में डिलीवरी ब्वॉय के रूप में काम करता था। बीते 30 जून को मृतक अपने दोस्त की पत्नी के जन्मदिन पार्टी में शामिल होने के लिए मुरथल जा गया था। अगली सुबह परिजनों ने हर्ष को कॉल की तो उसने बताया कि वह कुछ ही देर में घर पहुंच जाएगा। इस बीच सुबह करीब 6.57 बजे हर्ष के माता-पिता के मोबाइल पर उसका व्हाट्सएप मैसेज आया। मैसेज में हर्ष ने माफी मांगते हुए आत्महत्या करने की बात की थी।

मैसेज देखते ही परिवार के होश उड़ गए। परिवार ने पुलिस को सूचना दी और फौरन आईटीओ के पुल के पास पहुंचे। तलाश करने के बाद परिवार को हर्ष की स्कूटी, पर्स व मोबाइल पुल के पास से बरामद हो गए। लेकिन हर्ष का पता नही चला। पुलिस ने भी हर्ष की तलाश की, लेकिन उसका पता नही चला। 

शादी समारोह के दौरान बदमाशों ने गर्भवती महिला को बेरहमी से पीटा, मर गया बच्चा

छत्तीसगढ़ : 4 साल तक छात्रा के साथ रेप, 2 गिरफ्तार

दोस्त ने किया गले लगने से मना, फिर घटा ये मामला

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -