कासगंज रेलवे स्टेशन में ट्रेन की छत पर देखते-देखते जिन्दा जल गया युवक
कासगंज रेलवे स्टेशन में ट्रेन की छत पर देखते-देखते जिन्दा जल गया युवक
Share:

लखनऊ: उत्तरप्रदेश (Uttar Pradesh) की एक सनसनीखेज खबर के मुताबिक, यहां के कासगंज रेलवे स्टेशन (Kasganj Railway Station) पर खड़ी ट्रेन की छत पर चढ़ा युवक जिंदा जल गया। उक्त युवक बहुत देर बोगी पर पड़ा जल रहा था। बाद में उसे जलते देख OHE लाइन बंद करवा दी गई, जिसके उपरांत आग बुझाकर उसे नीचे उतारा गया। इसका एक वीडियो भी सामने आ चुका है।

 

दरअसल घटना के मुताबक एक बंदर एक महिला यात्री की चप्पल लेकर ट्रेन की बोगी पर चढ़ा था। वहीं उक्त युवक चप्पल उतारने के लिए ट्रेन की बोगी पर चढ़ गया था। लेकिन गलती से वह OHE लाइन की चपेट में आ चुका था। बोगी पर युवक को जिंदा जलता देख यात्री सहम चुके है। OHE का करंट बंद होने तक तकरीबन 15 मिनट तक युवक वहीं खड़ा जलता रहा। आग बुझाने के उपरांत युवक का जला हुआ शव नीचे उतारा गया। खबरों का कहना है कि कासगंज से फर्रुखाबाद जाने वाली एक्सप्रेस ट्रेन प्लेटफॉर्म संख्या-2 पर खड़ी रही। इसी बीच एक महिला यात्री की चप्पल बंदर लेकर भाग चुके है। बंदर चप्पल लेकर ट्रेन की बोगी पर चढ़ा हुआ था। फिर यात्रियों के शोर करने पर बंदर ने चप्पल को बोगी के ऊपर ही छोड़ दिया और भाग निकला।

इसी बीच कासगंज स्टेशन पर काम करने वाला वेंडर अशोक खुद ही महिला की चप्पल उतारने के लिए बोगी पर चढ़ गया। इसी दौरान वह OHE लाइन की चपेट में आ गया। इसके उपरांत जलने से उसकी मृत्यु हो गई।बाद में पुलिस ने शव को नीचे उतार कर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया था। मौत की सूचना पाकर मृतक के परिजन रेलवे स्टेशन पर पहुंचे। इस दौरान स्टेशन पर चीख पुकार और अफरा तफरी मच गई।

राजस्थान: गोदाम से 20 क्विंटल सोयाबीन चुराने के मामले में शाहरुख़ खान गिरफ्तार

कन्नौज: शिक्षक ने 8वीं की छात्रा को लिखा लव लेटर, थाने पहुंचा मामला

चलती कार में सिराज ने घोंट दिया 8 साल पुरानी प्रेमिका का गला, लाश कुँए में फेंक हुआ फरार..

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -