चर्च हमला - जन्मदिन पर मिले तोहफे से की थी युवक ने हत्या
चर्च हमला - जन्मदिन पर मिले तोहफे से की थी युवक ने हत्या
Share:

अमेरिका : अमेरिका के साउथ कैरोलाईना के चर्च में गोलीबारी के मामले में पुलिस ने एक 21 वर्षीय युवक को गिरफ्तार किया है। मामले में कहा गया है कि चार्ल्सटन में हुई इस वारदात में करीब 9 लोगों की मौत हो गई जबकि कुछ घायल हो गए। अब इस मामले में डिलैन रूफ नामक युवक को हिरासत में ले लिया गया है। मिली जानकारी के अनुसार पुलिस द्वारा चर्च पर हमले के आरोपी को पकड़ने को लेकर सीसीटीवी फुटेज खंगाले गए। मामले को लेकर कहा गया है कि चार्ल्सटन पुलिस ने ट्वीट कर संदिग्ध व्यक्ति का हुलिया और परिधानों को लेकर जानकारी दी गई मामले में यह भी कहा गया कि काले रंग के एक वाहन से वह व्यक्ति भाग निकला।

मिली जानकारी के अनुसार सर्विलांस के तहत जारी की गई तस्वीर में आरोपियों के परिचित की पहचान की गई मामले में यह भी कहा गया है कि जिस हैंडगन के माध्यम से वारदात को अंजाम दिया गया। वह आरोपी को उसके जन्मदिन पर उपहार में मिली थी। मामले को लेकर पुलिस छानबीन में जुटी हुई है।

कहा जा रहा है कि रात करीब 9 बजे गोलीबारी हुई इस दौरान चर्च में सभा चल रही थी इस दौरान पादरी, राज्य की सीनेटर क्लेमेंटा पिनकनी की मौत भी इस घटना में होने की बात सामने आई है। मामले में कहा गया है कि दुनिया के दूसरे देषों में ऐसी घटनाऐं नहीं होती हैं जबकि यहां बार - बार इस तरह की घटनाऐं हो रही हैं।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -