ट्रेन के बाथरूम में बेहोश मिले युवक और युवती, सामने आई चौंकाने वाली वजह
ट्रेन के बाथरूम में बेहोश मिले युवक और युवती, सामने आई चौंकाने वाली वजह
Share:

आगरा: प्रेम प्रसंग में एक युवती तथा युवक घर से भाग गए। दोनों छत्तीसगढ़ से ट्रेन में बगैर टिकट बैठ गए। कोच के बाथरूम में जाकर दोनों ने अपनी कलाई काट लीं। बहुत समय तक बाथरूम नहीं खुला तो लोगों ने ट्रेन स्टाफ को खबर दी। ट्रेन आगरा कैंट पर रुकी तो RPF ने बाथरूम का दरवाजा तोड़ कर दोनों को बाहर निकाला। दोनों बेहोश थे। उन्हें तुरंत एसएन मेडिकल कॉलेज में एडमिट कराया। उपचार के पश्चात् दोनों की हालत खतरे से बाहर है। वहीं तहरीर के पश्चात् युवती के घरवाले आगरा पहुंच गए हैं।

इंस्पेक्टर RPF सुरेंद्र चौधरी ने बताया कि बृहस्पतिवार शाम को खबर प्राप्त हुई थी कि छत्तीसगढ़ एक्सप्रेस के कोच डी-1 का बाथरूम बहुत देर से बंद है। उसमें एक लड़का/लड़की बंद हैं। ट्रेन के आगरा कैंट पहुंचने पर RPF जवानों ने बाथरूम का दरवाजा खटखटाया तो नहीं खुला। जवानों ने दरवाजा तोड़ा। भीतर युवक और युवती बेहोशी की स्थिति में मिले। दोनों के हाथों की नस कटी हुई थी। खून बह रहा था। मौके पर बुलाए गए रेलवे हॉस्पिटल के डॉक्टर ने दोनों को एसएन इमरजेंसी के लिए रेफर किया। लड़के की पहचान भागलपुर (बिहार) निवासी राजीव (18) और युवती की पहचान पल्लवी (काल्पनिक नाम), (15) जिला नरसिंहपुर (मप्र) के तौर पर हुई।

वही RPF ने युवती के घरवालों को खबर दे दी। शुक्रवार को युवती के परिवार वाले आगरा आ गए। इंस्पेक्टर ने बताया कि दोनों की स्थिति खतरे से बाहर है। युवती की गुमशुदगी नरसिंहपुर में थाने में दर्ज है। किशोरी को चाइल्ड लाइन तथा लड़के को पुलिस के सुपुर्द किया जाएगा। दोनों से जब पूछताछ हुई तो उन्होंने कहा कि वह सोशल मीडिया पर एक-दूसरे से मिले थे। दोनों के बीच मित्रता प्यार में बदल गई। लड़के के बोलने पर युवती घर से भाग निकली। दोनों ट्रेन में सवार हो गए। टिकट भी नहीं था। आशंका है कि घरवालों के डर के चलते दोनों ने जान देने का प्रयास किया।

मॉडल स्टेशन बनेगा MP का यह रेलवे स्टेशन, जानिए रेलवे की योजना

झारखंड में नक्सलियों का तांडव! खुलेआम मशहूर कारोबारी की कर डाली पिटाई, हुआ ये हाल

जहाँ 'हार्दिक' होते हैं, जीत वहीं होती है..., IPL फाइनल के आंकड़े तो यही कहते हैं

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -