सेमीफाइनल में हारा भारत तो दे दी जान
सेमीफाइनल में हारा भारत तो दे दी जान
Share:

ग्वालियर : कई बार ऐसा होता है कि क्रिकेट मैच देखते-देखते सिक्सर लगने या टीम के खिलाड़ी के आउट हो जाने पर खेलप्रेमी दर्शक को हार्ट अटैक आ जाता है। लोग अपना टेलिविजन सैट तक तोड़ देते हैं लेकिन इस बार एक ऐसा मामला सामने आया है जिसमें एक खेल प्रेमी लड़की ने आत्महत्या ही कर ली। दरअसल 23 वर्ष की यह युवती टी-20 वर्ल्ड कप के सेमीफाइनल मैच में भारत के हार जाने से मायूस थी जिसके कारण इस युवती ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।

जब परिजन को इसकी जानकारी मिली तो वे युवती को लेकर चिकित्सालय पहुंचे लेकिग युवती को बचाया नहीं जा सका। मिली जानकारी के अनुसार सीता मेनोर होटल के पीछे बालाजी एनक्लेव निवासी सुरभि कम्ठान 23 वर्ष एमआईटीएस से एमटेक कर रही थी। यह लड़की सहायक जिला आबकारी अधिकारी की बेटी है। भारत और वेस्टइंडीज़ के बीच सेमीफाइनल मैच का प्रसारण यह लड़की भी देख रही थी।

मगर जब भारतीय टीम हार गई तो वह आराम करने के लिए अपने कमरे में चली गई लेकिन जब रात्रि में 12.15 बजे उसकी माता संगीता सुरभि के कमरे में पहुंची तो वह फांसी पर लटकी हुई मिली। यह देखकर उसकी माता के होश उड़ गए। परिजन उसे लेकर चिकित्सालय पहुंचे लेकिन उसे मृत घोषित कर दिया गया। परिजन ने बताया कि उसे क्रिकेट में काफी दिलचस्पी थी। वह भातर का मैच देखना नहीं भूलती थी। 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -