सिद्धार्थ नारायण के जन्मदिन पर फैंस को मिल बड़ा तोहफा, लॉन्च हुआ अपकमिंग मूवी का फर्स्ट लुक
सिद्धार्थ नारायण के जन्मदिन पर फैंस को मिल बड़ा तोहफा, लॉन्च हुआ अपकमिंग मूवी का फर्स्ट लुक
Share:

टॉलीवुड के युवा और गतिशील नायक सिद्धार्थ को लंबे समय से किसी भी फिल्म में नहीं देखा गया था, रिपोर्ट के अनुसार उन्हें अपनी टॉलीवुड की वापसी के लिए सही स्क्रिप्ट का इंतजार था जो उन्हें आगामी फिल्म 'महासमुंदम' में मिली। हमें साझा करें कि अजय भूपति द्वारा निर्देशित इस गहन प्रेम कहानी में वह शारवानंद के साथ प्रमुख भूमिका निभा रहे हैं। सिद्धार्थ के जन्मदिन के मौके पर, निर्माताओं ने महा समुद्रम में पहली नज़र का खुलासा किया है।

जहां शारवानंद अपने फर्स्ट लुक पोस्टर में आक्रामक नजर आए, वहीं सिद्धार्थ अपने फर्स्ट लुक पोस्टर में शांत और संगीतबद्ध नजर आए। एक टी-शर्ट के ऊपर एक शर्ट पहनता है, सिड यहां करिश्माई दिखाई देता है। यह स्पष्ट है कि वह किसी को घूर रहा है, क्योंकि वह एक लंबी कतार में खड़ा है। आपको बता दें कि सिद्धार्थ एक समय में लड़कियों के बीच काफी फॉलो किया करते थे और अब वह एक तेलुगु फिल्म कर रहे हैं और उनके प्रशंसक उम्मीद कर रहे हैं कि वह शानदार प्रदर्शन करेंगे।

फिल्म के बारे में बात करते हुए, मूवी 'एके एंटरटेनमेंट्स' बैनर के तहत सुनकारा रामब्रह्मम द्वारा निर्मित है, 'महा समुद्रम' में अदिति राव हैदरी और अनु इमैनुएल की प्रमुख महिला भूमिकाएँ हैं। राज थोटा छायाकार हैं, जबकि चैतन्य भारद्वाज ने संगीत तैयार किया है। प्रवीण केएल ने इस फिल्म को संपादित किया, जबकि कोला अविनाश ने प्रोडक्शन डिजाइनिंग का ध्यान रखा। यह झटका 19 अगस्त को रिलीज़ के लिए लगाया गया है।

मच्छर भगाने की एक क्रीम ने बदली सिद्धार्थ की किस्मत, इस तरह मिली सफलता

कोरोना की चपेट में आए वकील साहब स्टारर पवन कल्याण

अभिनेता वेंकटेश की फिल्म की रिलीज़ डेट हो सकती है स्थगित

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -