कहीं नहीं देखी होगी अपने ऐसी शादी, जहां पूरा बाराती बना गांव
कहीं नहीं देखी होगी अपने ऐसी शादी, जहां पूरा बाराती बना गांव
Share:

शादी सिर्फ इसानों के लिए ही खास नहीं रह गई है। अब कुत्ते से विवाह कर रहे थे। यूपी के अलीगढ़ में हुई अनोखी शादी के बारे में जो सुन रहा है, यही कह रहा है। अलीगढ़ में एक कुत्ते और कुतिया की अनोखी शादी में पूरे गांव वाले बराती भी बना चुके हैं। दोनों की शादी में जमकर लोगों ने फिल्मी गानों पर डांस भी करते हुए दिखाई दिए। इस शादी की सेलिब्रेशन की गूंज अब पूरे देश में सुनने के लिए मिली। नवविवाहित डॉग कपल का नाम टॉमी और जैली है। इनकी शादी में पूरा गांव बाराती बन चुका है। 

खबरों का कहना है कि टॉमी रसूखदार परिवार का कुत्ता है। वह सुखरावली ग्राम प्रधान दिनेश चौधरी का पालतू कुत्ता है, जबकि जैली अतरौली के टिकरी में रहने वाले डॉक्टर रामप्रकाश सिंह की कुतिया है। दोनों का विवाह 14 जनवरी को मकर संक्रांति के दिन तय की जा चुकी थी। दोनों की शादी फिक्स हो गई। 

धार्मिक रीति रिवाज से हुई शादी, जमकर थिरके बाराती: टॉमी और जैली की शादी पूरे धार्मिक रीति रिवाज से पूरी हुई थी। दोनों की शादी में अनोखी वरमाला भी हुई है। पूरा गांव बाराती बना और कुत्ते का विवाह कराई गई। जैली के परिवार से आए लोगों ने टॉमी को तिलक भी लगाया। जिसके उपरांत, टॉमी की बारात निकाली गई। टामी की बारात में बारातियों ने जमकर डांस किया। ढोलक से लेकर म्यूजिकल इंस्ट्रूमेंट से सजी इस बारात में जो भी था, खुद को नाचने से रोक नहीं सका।

विशाल मगरमच्छ को मसाज करती इस लड़की ने उड़ाए सबके होश

मकर संक्रांति: पत्नी संग पतंगबाज़ी करते नज़र आए गृह मंत्री अमित शाह, वायरल हुआ Video

ये है दुनिया का सबसे खतरनाक पौधा...जिसको छूने मात्र से हो सकती है मौत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -