हिना खान और शिवांगी जोशी के बारे में कुछ ऐसा कह गई यह एक्ट्रेस, सुनकर नहीं होगा यकीन
हिना खान और शिवांगी जोशी के बारे में कुछ ऐसा कह गई यह एक्ट्रेस, सुनकर नहीं होगा यकीन
Share:

अभिनेत्री अश्नूर कौर एक टीवी एक्ट्रेस हैं और वह ये रिश्ता क्या कहलाता है से नायरा के रूप में लोकप्रिय थीं. ऐसे में अश्नूर कौर ने हाल ही में सोशल मीडिया पर, शो से अपने पसंदीदा पूर्व सह-कलाकारों की कुछ तस्वीरें साझा की. आप सभी को बता दें कि इससे पहले उनके प्रशंसकों ने उनके पूर्व सह-कलाकारों हिना खान और शिवांगी जोशी पर उनकी ईमानदार राय के बारे में पूछा तो उन्होंने बहुत सी बातें की.

जी हाँ, अभिनेत्री ने हिना को एक फैशन प्रेरणा के रूप में बुलाया और कहा, "उसे प्यार करो! जिस तरह से वह खुद को कैरी करती है वह एकदम सही है. वाकई विनम्र है। मेरी फैशन प्रेरणा। और पहले से ही एक अभिनेत्री के रूप में उनकी बहुमुखी प्रतिभा को दिखाया है.'' वहीं आगे उन्होंने शिवांगी के लिए कहा, “मेरे बड़े संस्करण को प्यार करो. बहुत प्यारी और हमेशा मेरे साथ एक बच्चे की तरह व्यवहार करती है! (एक बात जो मुझे वास्तव में पसंद है) चीयर्स, # नायरा रॉकएस!'' अ

भिनेत्री की पोस्ट पर शिवांगी ने भी दिल से जवाब दिया. उन्होंने अश्नूर का धयवाद किया. इसी के साथ आगे अश्नूर कौर ने युवा नायरा और पोस्ट लीप की भूमिका का वर्णन किया.'' शिवांगी ने बड़ी नायरा के रूप में पदभार संभाला और हिना YRKKH में अक्षरा के रूप में लोकप्रिय थीं.'' इसी के साथ अशनूर ने हिना खान की बेटी की भूमिका पर निबंध लिखा और वर्तमान में, अशनूर पटियाला बेबस शो में मुख्य भूमिका में नजर आ रहीं हैं.

इस एक्टर से शादी करने वाली हैं सारा खान, किया बड़ा खुलासा

बहुत बीमार है बिग बॉस 12 की विनर, पति ने शेयर की तस्वीर

इस गंभीर बिमारी के कारण अस्पताल में एडमिट हुईं आशा नेगी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -