सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही ''मैं हूँ न'' फिल्म की ये तस्वीर

यदि आपने "मैं हूं ना" देखी है तो आपको निश्चित रूप से यह गीत पता होगा, यह फिल्म के अंत में है। यह मूल रूप से एक खुश चरमोत्कर्ष गीत है। हालाँकि, गाने की शुरुआत में, एक आदमी है जिसे एक डमी अखबार पढ़ते हुए देखा जा सकता है, जिसके पहले पन्ने में फिल्म में सुनील शेट्टी के चरित्र पूर्व-मेजर राघवन सिंह दत्ता पर एक लेख दिखाया गया था। खैर, यह अखबार है जो फिल्म रिलीज होने के 17 साल बाद अब इंटरनेट पर वायरल हो रही है।

लेख का पाठ राघवन सिंह दत्ता के बारे में था। एक सोशल मीडिया यूजर ने हाल ही में पेपर को जूम करके देखा कि पेज पर वास्तव में क्या लिखा है और यह प्रफुल्लित करने वाला है कि कैसे लेखक ने वास्तव में इसे लिखने के बारे में अपनी नाराजगी व्यक्त की है। पाठ "राघवन एक प्रसिद्ध इस्लाम विरोधी आतंकवादी था" से शुरू होता है, इससे पहले लेखक की निराशा होती है, "मैं गंभीरता से नहीं जानता कि मैं इसे क्यों टाइप कर रहा हूं क्योंकि कोई भी इसे कैमरे के माध्यम से पढ़ने में सक्षम नहीं होगा लेकिन मुझे लगता है कि मेरे पास कोई विकल्प नहीं है। आप देखते हैं कि रंग मेल नहीं खाते हैं इसलिए मुझे मूल रूप से यह पूरी बात टाइप करनी है। मैं अपने दो मेहनती सहयोगियों, विक्रम गुप्ता और को यह सम्मानजनक नौकरी सौंपने की सोच रहा हूं।"

इंटरनेट पर इस मनोरंजक हरकत को देखने के बाद से सोशल मीडिया यूजर्स अपनी हंसी नहीं रोक सकते। यहां देखिए वह गाना और अखबार की क्लिपिंग जो अब वायरल हो रहा है।

दहेज के कारण ससुराल वालो ने किया महिला का बुरा हाल, शिकायत दर्ज करने पर भी पुलिस ने नहीं लिया एक्शन

बढ़ी राज कुंद्रा और शिल्पा शेट्टी की समस्यां, अब इन चीजों की जांच करेगी मुंबई क्राइम ब्रांच

देश की बेटियां कर रही है कमाल, मीराबाई के बाद अब प्रिया मालिक ने भारत को दिलाया मैडल

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -