'आपको अब बदल हुई उर्फी जावेद दिखेगी', एक्ट्रेस ने ट्वीट ने फैंस को किया हैरान
'आपको अब बदल हुई उर्फी जावेद दिखेगी', एक्ट्रेस ने ट्वीट ने फैंस को किया हैरान
Share:

मशहूर सोशल मीडिया स्टार उर्फी जावेद को उनके अतरंगी फैशन के कारण जाना जाता है। पहले वह अजीबोगरीब कपड़े पहनकर सिर्फ इंस्टाग्राम पर साझा करती थीं। 'बिग बॉस ओटीटी' ने उन्हें लोकप्रिय कर दिया। वह एक सप्ताह ही रहीं मगर जब बाहर निकलीं तो स्टार बन गईं। उर्फी की गिनती सेलिब्रिटीज में होती है। अब वह बड़े फैशन डिजाइनर के साथ काम कर रही हैं। उन्हें चेंजमेकर बोला जाता है। रणवीर सिंह से लेकर करीना कपूर तक उनकी प्रशंसा कर चुके हैं। 

हालांकि उर्फी को ट्रोल भी कम नहीं किया जाता है मगर इससे उन्हें कभी कोई फर्क नही पड़ा। इस बीच शुक्रवार को उन्होंने एक ट्वीट कर लोगों को हैरान कर दिया। उर्फी ने कहा कि वह जिस प्रकार के ऑउटफिट पहनती हैं उसके लिए माफी मांगती हैं तथा अब से वह बदल जाएंगी। उर्फी को उनके अलग प्रकार के फैशन से पहचान मिली है ऐसे में यदि वह ऐसा ट्वीट करें तो सभी को आश्चर्य तो होना ही है। उर्फी ने लिखा- 'मैं जो पहनती हूं उससे भावनाओं को ठेस पहुंचाने के लिए माफी मांगती हूं। अब से आप लोग एक बदली हुई उर्फी को देखेंगे। बदले हुए कपड़े। माफी।'

उर्फी का ट्वीट देखकर कई लोग असमंजस में पड़ गए। एक शख्स ने लिखा- 'कुछ नहीं 1 अप्रैल के दिन बुद्धू बनाने का तरीका है।' एक शख्स ने लिखा, 'अच्छी बात है रमजान में ऐसा करना सही है।' एक ने लिखा, 'देखते हैं ये सुधरती है या नहीं।' एक यूजर ने कहा, 'फिर तुमको फेम कैसे मिलेगा।' इसी तरह कई लोगों ने तरह तरह के कमेंट किए है।

अब कोरोना ने ख़राब की इस एक्ट्रेस की हालत, वीडियो शेयर कर लोगों को दी ये सलाह

अंजलि अरोड़ा को देखते ही टूट पड़ी लोगों की भीड़, वायरल हुआ VIDEO

उर्फी का नया लुक देख फैंस को याद आया 'सुतली बम', वीडियो देख हक्के-बक्के रह गए लोग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -