अब हाई हील्स बनाएगी आपको भी सेक्सी एंड स्टाइलिश
अब हाई हील्स बनाएगी आपको भी सेक्सी एंड स्टाइलिश
Share:

आजकल कलरफुल और बोल्ड लुक वाले स्मार्ट, स्टाइलिश, ट्रैंडी फ्लोरल हाई हील्स ट्रैंड में हैं। हाई हील्स स्टाइलिश आउटफिट्स के स्मार्ट लुक को ग्लैमरस लुक में तब्दील करती है। अगर आप स्टाइलिश दिखना चाहती हैं तो सिर्फ खूबसूरत ड्रैस और मेकअप ही काफी नहीं है आपको फुटवियर्स के ट्रैंड्स पर भी अपनी पैनी नज़र रखनी होगी।

हाई हील पहनने से आप लंबी तो लगती ही हैं और साथ ही फिगर स्लिम प्रतीत होता है। जब मिरर में खुद को देखकर आपको खुद पर ही प्यार आने लगे तो यकीनन आत्मविश्वास भी बढ़ता है। हाई हील्स आपको कॉंफिडेंट व स्टाइलिश लुक देती हैं। आपकी स्मार्टनैस को निखारती हैं। चाल को एक अलग अंदाज देती हैं। ट्यूनिक्स स्कर्ट और वनपीस जैसी कूल समर स्टाइलिश आउटफिट्स के साथ हाई हील्स परफैक्ट कांबिनेशन हैं।

ध्यान रखें जब हाई हील्स पहनें तो जितना हो सके अपने हिप्स और नीज को रिलैक्स रखें। संतुलन बनाए रखने के लिए वॉक करते समय पहले हील फिर टो को जमीन पर रखें। शोल्डर्स को पीछे की तरफ रखें। चलने की यह ट्रिक आपकी हील्स को बनाएगी ज्यादा कंफर्टेबल और स्टाइलिश। हील्स पहनना कोई बड़ी कामयाबी नहीं लेकिन हां हील्स लड़कियों की सुंदरता में चार चांद लगा देती हैं।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -