Facebook मैसेंजर में गायब होने वाला है यह फीचर
Facebook मैसेंजर में गायब होने वाला है यह फीचर
Share:

दुनिया की सबसे बड़ी सोशल नेटवर्किंग साइट के रूप में शुमार हो चुकी फेसबुक हमेशा अपने नए फीचर्स के लिए भी पहचानी जाती है. जो हमेशा अपने यूज़र्स की सुविधा को ध्यान में रखते हुए समय समय पर नए नए फीचर्स लेकर आती रहती है. किंतु अब फेसबुक के बारे में जानकारी मिली है कि फेसबुक के मैसेंजर से खुद के द्वारा होस्ट किए जाने वाले फास्ट-लोडिंग आर्टिकल को हटा दिया गया है. 

इसके बारे में जानकारी देते हुए फेसबुक के एक प्रवक्ता ने कहा है कि 'लोगों और प्रकाशकों पर ज्यादा प्रभाव डालने के लिए हम इंस्टैंट आर्टिकल की समीक्षा और सुधार कर रहे हैं, हम फेसबुक कोर ऐप में इंस्टैंट आर्टिकल के निवेश पर ध्यान केंद्रित कर रहे हैं और मैसेंजर में इंस्टैंट आर्टिकल नहीं दे रहे हैं.' 

बता दे कि यह एक आर्टिकल फॉर्मेट था जिसे मोबाइल वेब की तुलना में फेसबुक कोर ऐप में पेज लोड करने की स्पीड को दस गुना तक बढ़ाया गया था और बाद में इसे मैसेंजर में डाला गया था. इंस्टैंट आर्टिकल, 2015 में लांच किया गया था. किन्तु अब यूज़र्स ना तो इसका इस्तेमाल कर सकेंगे और ना ही इसे देख सकेंगे. 

टेक्नोलॉजी में पढिये नए गैजेट्स, इंस्ट्रूमेंट्स, मोबाइल ऐप्प से जुडी मज़ेदार बातें और किस तरह आप भी बन सकते है स्मार्ट मोबाइल यूजर.

Twitter से मिलेगी तूफान की जानकारी, हो रहा परिक्षण

CSI ने Heart Patients के लिए लांच किया मोबाइल App

Facebook पर आने वाला है Whatsapp का यह फीचर

Twitter ने iOS व Android यूजर्स के लिए पेश किया नया फीचर

FaceBook की सिक्युरिटी सेटिंग्स में गड़बड़ी, करोड़ों फर्जी लाइक की हुई भरमार

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -