पेरिस हमला: मारी गई पत्‍नी के पति ने आतंकियों को लिखा, 'तुम्‍हें हारना पड़ेगा'
पेरिस हमला: मारी गई पत्‍नी के पति ने आतंकियों को लिखा, 'तुम्‍हें हारना पड़ेगा'
Share:

पेरिस: पेरिस में हुए जबरदस्त आतंकी हमले में खतरनाक आतंकवादियों ने एक शख्स की पत्नी को भी बड़ी ही बेरहमी से मौत के घाट उतार दिया. इस सबके बाद भी इस महिला के पति ने जिसका नाम एंटोइन लेइरिस है उन्होंने कहा की उनके मन में आतंकियों के लिए नफरत अथवा दुर्भावना नहीं है. एंटोइन लेइरिस ने सोशलमीडिया साइट्स फेसबुक के माध्यम से इन आतंकियों के लिए लिखा है की 'मुझे तुमसे घृणा नहीं है।' एंटोइन लेइरिस ने अपने पोस्ट में आगे लिखा है की आतंकियों ने शुक्रवार को जिस आतंकी वारदात में मुझे मेरी पत्नी से तथा एक असाधारण व्‍यक्ति को अलग कर दिया. वह मेरी जिंदगी का प्‍यार और मेरे बेटे की मां..लेकिन इसके बावजूद तुम मेरी नफरत के हकदार नहीं हो।

मैं नहीं जानता कि तुम कौन हो.. मैं जानना भी नहीं चाहता। तुम मृतात्‍मा हो।' एंटोइन लेइरिस ने आगे लिखा है की में 'नफरत करने का  'उपहार' तुम्‍हें नही दूंगा. क्योंकि अत्यधिक क्रोध के साथ ही नफरत की भावना मुझे अज्ञानता के साथ ही तुम्हारे जैसा बना देगी. इसके साथ ही एंटोइन लेइरिस ने लिखा है की तुम मुझे हरा नही सकते.

तुम्हे स्वंय हारना पडेग़ा. गौरतबल है की इन ISIS के आतंकियों ने फ़्रांस के फुटबॉल स्‍टेडियम सहित कई स्‍थानों पर ताबड़तोड़ हमले किए थे. जिसके कारण 125 से अधिक की मौत व तकरीबन 300 से अधिक लोग घायल हुए थे.    

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -