यहां महिलाओं का सेक्स ऑफर ठुकराने पर मिल सकती है सजा
यहां महिलाओं का सेक्स ऑफर ठुकराने पर मिल सकती है सजा
Share:

दोस्तों क्या आपने कभी ऐसे कानून के बारे में सुना है कि अगर आपको कोई महिला सेक्स का ऑफर देती है और आप उसे मना कर देते हैं तो आपको मिल सकती है सजा? वह महिला खुद आपको किसी भी तरह की सजा दे सकती है? नहीं ना, तो चलिए हम आपको बताते हैं की आखिर ऐसा कहां होता है? और क्यों होता है? दोस्तों यह सच्ची कहानी है जकार्ता की.

जकार्ता के पापुआ न्यू गिनिया के कुछ इलाकों में वहां की सरकार ने महिलाओं को कई तरह के अधिकार दिए हुए हैं. ये अधिकार बहुत हीं अजीबो-गरीब हैं. दोस्तों पापुआ न्यू गिनिया, इंडोनेशिया के नजदीक बसा हुआ एक इलाका है. इस इलाके की महिलाओं को कानूनी तौर पर ये अधिकार है कि वे किसी भी पुरुष को खुलेआम अपने साथ शारीरिक संबंध बनाने के लिए ऑफर दे सकती है. अगर महिला द्वारा दिए गए सेक्स का ऑफर कोई पुरुष मना करता है तो वो महिला उस पुरुष के मुंह में पेशाब तक कर सकती है. उसके इस काम पर किसी तरह की कोई कानूनी कार्रवाई नहीं हो सकती.

 पापुआ न्यू गिनिया के दूर-दराज इलाकों में बसे ग्रामवासी ट्रोब्रियांड जाति की महिलाओं को ये अधिकार दिया गया है. इसमें इस जाति की कोई भी महिला कई पुरुषों के साथ एक साथ यौन संबंध बना सकती हैं. दोस्तों यहां साल में एक बार ‘याम फेस्टिवल’ बड़ी धूम-धाम से मनाया जाता है. इस त्यौहार में महिलाएं झाड़ियों में छुप जाती हैं और सेक्स का ऑफर देकर पुरुषों को शारीरिक संबंध बनाने के लिए रिझाया करती हैं और अपने साथ सेक्स करने का न्योता देती है. तो है ना दोस्तों बहुत हीं अजीबो-गरीब कानून और प्रथा.

क्यों उत्तेजित होता है लिंग हर सुबह

सेक्स की लत एक तरह की मानसिक विकृति ?

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -