हिना खान के इस लुक पर मर मिटेंगे आप, देखे खूबसूरत तस्वीरें
हिना खान के इस लुक पर मर मिटेंगे आप, देखे खूबसूरत तस्वीरें
Share:

टीवी सीरियल की जानी मानी एक्ट्रेस  हिना खान को आज के समय में को नहीं जानता है. वह हमेशा ही अपनी एक्टिंग और तस्वीरों के चलते चर्चों में बनी रहती है. और इतना ही नहीं हिना खान हमेशा ही सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती है और अपनी एक से बढ़कर एक तस्वीरें शेयर करती रहती है. वहीं एक्ट्रेस हिना खान स्टाइल आइकन के नाम से भी जानी जाती है. बिग बॉस में भी जब वो गई थीं तो उनका ड्रेसिंग सेंस काफी चर्चा में रहा था. वहीं उनके फैंस को हिना का स्टाइलिश लुक काफी पसंद आता है. 

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार हाल ही में एक बहुत ही खूबसूरत तस्वीरें शेयर की है. तस्वीरों में हिना का स्वैग कुछ हटके ही देखने को मिल रहा हैं. हिना इस लुक में बेहद ही सूंदर नज़र आ रही है. जानकारी के लिए हम बता दें कि इस तस्वीर में हिना ने लाल कलर का लेहंगा पहना हुआ है. जंहा वह किसी दुल्हन से कम नहीं लग रही है.  लेकिन उनका ये लुक काफी कूल है, हिना ने कई कैंडिड पोज देते हुए फोटोशूट करवाया है. हाथ में चूड़ा पहने, काला चश्मा लगाए हिना की सुन्दर और खूबसूरत लग रही है. उनका ये फोटोशूट चर्चा में बना हुआ है. सोशल मीडिया पर फैंस को काफी पसंद आ रहा है.

अगर हम बात करें वर्क फ्रंट की तो हिना खान ने बॉलीवुड डेब्यू करना शुरू कर दिया है. जंहा उन्होंने विक्रम भट्ट की फिल्म हैक्ड में देखा गया था, हालांकि, फिल्म चल नहीं पाई. आगे बता दें कि  हिना को राजन शाही के शो ये रिश्ता क्या कहलाता है से उनके हाथ कई बड़ी कामयाबी लगी थी. इस शो में वो अक्षरा के किरदार में थीं. उनके कैरेक्टर को काफी पसंद किया गया.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

SUUUUUWAG 

A post shared by HK (@realhinakhan) on

क्या टीवी एक्ट्रेस सौम्या टंडन को कोरोना ने बना लिया है शिकार ?

सुशांत सिंह राजपूत को याद कर भावुक हुई रश्मि देसाई

लॉकडाउन के दौरान अदा खान को मिला सुनहरा मौका

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -