Jio के इस धमाकेदार प्लान के दीवाने हो जाएंगे आप
Jio के इस धमाकेदार प्लान के दीवाने हो जाएंगे आप
Share:

रिलायंस जियो की तरफ से एक नया क्रिकेट प्लान पेश कर दिया है। यह एक क्रिकेट एड ऑन प्लान है, जो कि 279 रुपये में मिल रहा है। इस प्लान में यूजर्स को 15GB DATA मिल रहा है। जैसा कि मालूम है कि यह एक डेटा एड ऑन प्लान है। ऐसे में इस प्लान में कोई वॉइस कॉलिंग की सुविधा नहीं भी दी जा रही है। इस प्लान में इंटरनेट डेटा के साथ ही एक साल के लिए फ्री Disney+ Hotstar सब्सक्रिप्शन भी दिया जा रहा है। इस क्रिकेट प्लान की वैधता मौजूदा प्लान की वैधता की तरह ही होने वाली है। जियो के नए प्रीपेड क्रिकेट एड ऑन प्लान को MyJio ऐप पर पेश किया जा चुका है। टेलिकॉम ऑपरेटर जियो का 279 प्लान चुनिंदा यूजर्स के लिए उपलब्ध है।

jio.com वेबसाइट की लिस्टिंग के अनुसार मौजूदा टेलिकॉम कंपनी जियो 7 अलग-अलग तरह के क्रिकेट प्लान को लॉन्च करने वाली है। इसका सबसे सस्ता रिचार्ज प्लान 499 रुपये में मिल रहा है, जिसका मूल्य बढ़कक 3,119 रुपये तक जा सकता है। इन सभी प्लान में एक साल के लिए Disney+ Hotstar मोबाइल सब्सक्रिप्शन फ्री ऑफर भी किया जा रहा है।

जियो का 499 रुपये वाला प्लान: JIO का 499 रुपये वाला क्रिकेट प्लान 28 दिनों की वैधता के साथ आ रहा है। इस प्लान में प्रतिदिन 2GB  DATA ऑफर में मिल रहा है। साथ ही अनलिमिटेड वॉइस कॉलिंग और डेली 100 SMS की सुविधा भी दी जा रही है। इसी तरह 555 रुपये वाले क्रिकेट प्लान में 55 दिनों की वैधता ऑफर की जाने लगी है। इस प्लान में 55GB इंटरनेट डेटा भी प्रदान किया जा रहा है। लेकिन इस प्लन में किसी तरह के मैसेजिंग और कॉलिंग की सुविधा नहीं मिलती है।

अमेज़न आज दे रहा है इतने हजार जीतने का मौका, जानिए कैसे

20TB स्टोरेज वाली हार्ड डिस्क इंडिया में हुई लॉन्च

लॉन्चिंग के पहले ही सामने आई Oneplus के इस मॉडल की कीमत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -