युवक को टिकटॉक पर वीडियो बनाने पर मिली ऐसी सजा, सुनकर आप शर्मसार हो जाओगे
युवक को टिकटॉक पर वीडियो बनाने पर मिली ऐसी सजा, सुनकर आप शर्मसार हो जाओगे
Share:

जयपुर: यह पूरा घटनाक्रम जवाहर नगर क्षेत्र की हैं. यहां शुक्रवार दोपहर के समय एक शर्मसार करने वाली घटना हुई. युवक ने नाबालिग किशोरी के साथ टिक-टॉक पर वीडियो बनाया तो किशोरी के भाई ने अपने दोस्तों के साथ मिलकर उसे निर्वस्त्र कर बेल्ट से पीटा. इसके पश्चात् आरोपी उसका वीडियो बनाते हुए जवाहर नगर मुख्य सड़क से घुमाते हुए उसके घर तक ले गए. इस पर भी उससे चैन न मिला तो उसने इस वीडियो को वायरल कर दिया. घटना के पश्चात् लड़का डर के मारे घर में ही दुबका रहा. जब वीडियो वायरल हुआ तो दिन शनिवार को पीड़ित परिवार वाले थाने में मामला दायर करवाने पहुंचे. किशोरी के भाई सहित तीन नामजद व अन्य के खिलाफ आईटी एक्ट और मारपीट का केस करवाया गया हैं. वही पीड़ितों का आरोप है कि उनके पीछे ही दूसरा पक्ष भी थाने पहुंच गया. पीड़ित युवक पर भी एससी-एसटी और पॉक्सो में मामला दायर कराया गया है. 

पुलिस के अनुसार पीड़ित युवक टीला नंबर 5 और किशोरी टीला नंबर 3 की रहने वाली है. वही जवाहर नगर में एक होटल में काम करने के दौरान दोनों की पहचान हुई थी. वही युवक का किशोरी के साथ एक वीडियो टिक-टॉक पर अपलोड मिलने पर किशोरी के भाई को गुस्सा आ गया. वह शुक्रवार को युवक को काम के बहाने टीला नंबर 3 स्थित खान पर ले गया और घटना को अंजाम दिया. 
 इस पुरे मामले पर रिपोर्ट दर्ज कराने के दौरान थाने पर बहुत हंगामा हुआ तो पुलिस ने दोनों पक्षों के 4 लोगों को शांतिभंग में गिरफ्तार किया. वहीं, मारपीट और निर्वस्त्र करने वाले दो लोगों को रविवार को गिरफ्तार किया. वही मोबाइल से वीडियाे बनाने वाला आरोपी अब भी फरार बताया जा रहा हैं.

वीडियो में दिख रहे युवक के एक पैर में चप्पल थी, वही पूरा शरीर निर्वस्त्र था. इसी के साथ आस पास गाली-गलौज करते युवकों का रेला उसके पीछे साथ चल रहा था. सड़क पर घुमाते समय वीडियो में हॅसने की आवाज साफ सुनाई दे रही थी. लेकिन किसी की हिम्मत नहीं थी कि कोई इस गुंडागर्दी को रोकने का प्रयास करे. इस पूरे वीडियो में पीड़ित युवक मुंह छिपाता हुए नजर आ रहा हैं. इसी के साथ वह बार-बार एक ही बात कह रहा था कि मुझे माफ़ कर दो अब कभी टिक-टोक पर वीडियो नहीं बनाऊंगा. यह वीडियो 4:06 मिनट का हैं जो हमारे समाज के इस चेहरे को उजागर करता हैं जहां सिर्फ एक वीडियो बनाने पर युवक को निर्वस्त्र मेन रोड पर घुमाया जाता है. वीडियो में तमाशबीन लोग मुंह फेरते नजर आ रहे हैं. इस बेशर्मी को रोकने की हिम्मत किसी में नजर नहीं आ रही हैं. वही इस वीडियो के आखिरी के 22 सेकंड में एक युवती आरोपियों का विरोध करते दिखाई दे रही है. 

सीहोर नाके का बीआरटीएस कॉरिडाेर बना मौत का एंट्री गेट

'सोनिया के इशारे पर MP के आदिवासियों को ईसाई बनाना चाहते हैं कमलनाथ'

दोस्त बनकर किन्नर ने दिया धोखा, काट दिया युवक का प्राइवेट पार्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -