मुकेश अम्बानी के बच्चों की पॉकेट मनी सुनकर रह जायेंगे दंग
मुकेश अम्बानी के बच्चों की पॉकेट मनी सुनकर रह जायेंगे दंग
Share:

एशिया के सबसे अमीर आदमी मुकेश अंबानी हमेशा रॉयल लाइफ और बिजनेस को लेकर चर्चा में रहते हैं. लेकिन उनके बच्चे कैमरे पर बहुत कम नजर आते हैं. क्या आप मुकेश अंबानी के बच्चों (अनंत, आकाश और ईशा) की पॉकेट मनी के बारे में जानते हैं. जी जब वो स्कूल में पढ़ा करते थे तो उनको कितनी पॉकेट मनी मिलती थी. ये राज खुद नीता अंबानी ने खोला था.

एक इंटरव्यू में नीता अंबानी ने बच्चों को लेकर कहा - "जब मेरे बच्चे स्कूल जाते थे तो मैं उनको हर शुक्रवार 5 रुपये देती थी. जिससे वो स्कूल कैंटीन में खाना खाते थे. एक वक्त की बात है जब मेरा बेटा अनंत दौड़ कर मेरे पास आया और बोला कि 10 रुपये चाहिए. जब मैंने सवाल पूछा क्यों तो वो बोला- स्कूल के दोस्त मेरा मजाक उड़ाते हैं. कहते है सिर्फ 5 रुपये लाता है. तू अंबानी है या भिखारी."

ये सुनकर मुझे बुरा नहीं लगा, क्योंकि मुकेश अंबानी ने पैसे बचाने की कला अपने पिता से ली है. जिससे वो कामयाब भी हुए और वो चाहते हैं ये कला उनके बच्चे भी सीखें. इसलिए नीता ने बच्चों को कम में ज्यादा का पाठ पढ़ाया. एक समय था जब अनंत अंबानी काफी हेल्दी हुआ करते थे. लेकिन जैसे ही उन्होंने वजन कम किया तो वो चर्चा में आ गए. वो अकसर आईपीएल मैचों में अपनी टीम मुंबई इंडियंस को सपोर्ट करते नजर आते हैं. वो कई बॉलीवुड सेलेब्स के साथ भी पार्टी करते दिख चुके हैं.

ये है वो तस्वीरें जो आपके दिमाग को गन्दा कर देंगी

बंद इंजन की गाड़ी भी यहाँ चल पड़ती है 20kmph की रफ़्तार से

पचास साल में तैयार हुई सुरंग, झेल पायेगी परमाणु हमला भी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -