बाबा का ढाबा केस: यूट्यूबर ने लगाया 'मानहानि' का आरोप, कहा- ढाबा मालिक को दिए थे 3.78 लाख
बाबा का ढाबा केस: यूट्यूबर ने लगाया 'मानहानि' का आरोप, कहा- ढाबा मालिक को दिए थे 3.78 लाख
Share:

नई दिल्ली: दक्षिण दिल्ली के मालवीय नगर में लोकप्रिय भोजनालय 'बाबा का ढाबा' से संबंधित मामले की तफ्तीश के बीच यूट्यूबर गौरव वासन ने कहा कि उन्हें बदनाम करने की कोशिश की जा रही है। उनका दावा है कि उन्होंने ढाबा मालिक को 3.78 लाख रुपये दिए थे। वासन ने 'बाबा का ढाबा' के मालिक का वीडियो बनाकर यूट्यूब पर पोस्ट किया था, जिसके बाद यह वीडियो वायरल हुआ और लोगों ने ढाबा मालिक की मदद के लिए हाथ बढ़ाया था।

हालांकि वीडियो वायरल होने के लगभग एक महीने बाद ढाबा मालिक कांता प्रसाद ने इंस्टाग्राम इनफ्लुएंसर व यूट्यूबर गौरव वासन के खिलाफ धन की धोखाधड़ी को लेकर शिकायत दर्ज कराई है। मीडिया से बात करते हुए प्रसाद ने कहा कि उन्हें वासन से 2.33 लाख रुपये का चेक प्राप्त हुआ है। जब उनसे बाकी राशि के संबंध में सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि उन्हें इसकी जानकारी नहीं है कि उनके नाम पर वासन ने कितने रुपये जमा किए, इस संबंध में या तो वासन को या फिर पैसे देने वाले को ही जानकारी होगी।

इस आरोप को खारिज करते हुए वासन ने कहा कि, '' झूठे दावे करके वह मुझे बदनाम करने कि कोशिशें की जा रही हैं। वे कह रहे हैं कि मेरे बैंक खाते में सहायता के लिए 25 लाख रुपये आए, जो कि सही नहीं है।'' जब उनसे पूछा गया कि उन्हें मदद के लिए कितनी रकम मिली तो वासन ने बताया कि उनके पास इस संबंध में लगभग 3.78 लाख रुपये आए जिसमें PAYTM से मिली राशि भी शामिल है। उन्होंने दावा किया कि उन्होंने दो चेक उन्हें (भोजनालय मालिक) दिए। एक चेक एक लाख रुपये जबकि दूसरा चेक 2.33 लाख रुपये का था जबकि 45,000 रुपये प्रसाद को PAYTM के माध्यम से दिए हैं।

पेट्रोल-डीज़ल की कीमतों आज भी स्थिर, जानिए भाव

बाजार व्यापार उच्च अमेरिकी चुनाव के परिणामों निकले आगे

कश्मीर टेरर फंडिंग केस: NIA का दावा- कई NGO के संपर्क में था गौतम नवलखा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -