YouTube ने किया बदलाव, अब यह होगा खास
YouTube ने किया बदलाव, अब यह होगा खास
Share:

अमेरिकी वीडियो शेयरिंग वेबसाइट YouTube ने अपने में कुछ बदलाव किये है, जिसके चलते यू ट्यूब के लुक को थोड़ा सा चेंज किया गया है. YouTube में नए डिजाइन को ऑफिशियल करने के साथ ही नैविगेशन बार की जगह बदल दी गई है. जिसे स्क्रीन में नीचे की तरफ शिफ्ट कर दिया गया है. इससे पहले ऐप में नैविगेशन बार स्क्रीन में उपर की तरफ था, किन्तु इसकी जगह को परिवर्तित करते हुए  ios की तरह स्क्रीन में नीचे की तरफ शिफ्ट किया गया है. 

यू ट्यूब में किया गया यह बदलाव बहुत छोटा है, जिसके चलते कई यूज़र्स को इसके बारे में कोई जानकारी नहीं है, किन्तु आप अगर आप नैविगेशन बार को स्क्रीन में ऊपर की तरफ ढूंढ रहे है तो यह आपको नहीं मिलेगा. नए अपडेट के बाद टॉप नेविगेशन बार का साइज छोटा कर दिया गया है साथ ही अपलोड बटन जो पहले एक फ्लोटिंग बटन था, उसे टॉप बार में शिफ्ट किया गया है.

इस बदलाव के साथ ही यू ट्यूब ने टॉप बार में अपलोड के साथ ही वीडियो कास्ट करने और प्लेटफॉर्म पर वीडियो सर्च करने जैसे फीचर भी एड कर दिए है. अभी सभी यूज़र्स को यह अपडेट नहीं मिला होगा क्योकि इसे एंड्रायड में धीरे धीरे रोलआउट किया जा रहा है किन्तु जल्दी ही यह नया अपडेट सभी यूज़र्स को नजर आने लगेगा.

आज लांच होने वाला है moto z2 play स्मार्टफोन

कौनसा एंड्राइड वर्जन हो सकता है रेडमी 5 ?

वनप्लस के इन स्मार्टफोन्स में मिलेगा एंड्राइड O वर्जन अपडेट.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -