आप भी अकेले नहीं देख पाएंगे ये दो हॉरर मूवी
आप भी अकेले नहीं देख पाएंगे ये दो हॉरर मूवी
Share:

OTT के वर्ल्ड में मूवीज पर वेब सीरीज हावी होती हुई दिखाई दे रही है। हर रोज OTT पर नया कंटेंट रिलीज होने लगा है। वेब सीरीज की दुनिया में हॉरर सीरीज का जबरदस्त जलवा है और उनकी जबरदस्त फैन फॉलोइंग भी देखने के लिए मिल रही है। ऐसे में टॉप 2 हॉरर वेब सीरीज निकाल पाना थोड़ा कठिन है। लेकिन आज हमने आप सभी के लिए कुछ बढ़िया भारतीय हॉरर वेब सीरीज की सूची हाथ आई है, जिन्हें देखकर आपको सच में डर का अनुभव होने वाला है। इन्हें देखकर आप अपना अच्छा टाइम पास कर सकते हैं।

परछाई: रस्किन बॉन्ड की घोस्ट स्टोरीज (जी 5): जब लोग किताबों से अपना मनोरंजन करते थे तब रस्किन बॉन्ड की कहानियां पाठकों को डराने के लिए एकदम सही होती है और ये काम भी बहुत आती है। उनकी ही कहानियों पर आधारित 'परछाई' 12 डरावनी कहानियों की ऐसी सीरीज है, जो आपको निश्चित रूप से डराने में कोई भी कसर नहीं छोड़ेगी और साथ ही आपका मनोरंजन भी करने वाली है।

घोल (नेटफ्लिक्स): 'राधिका आप्टे' इसमें एक मिलिट्री अधिकारी 'निदा रहीम' की भूमिका में दिखाई दे रही है और उन्हें विश्व के सबसे खतरनाक आतंकवादी अली सईद से पूछताछ करने का काम दिया जा चुका है, जिसे हाल ही में सेना ने पकड़ा है। वह जवाब देने से मना कर देता है। निदा का कहना है कि सईद को किसी बुरी आत्मा ने अपने वश में किया हुआ है और ये आत्मा उन सबको मारने आई है। घोल में केवल तीन एपिसोड हैं लेकिन वे इतने भयानक हैं कि आपको मजा आने वाला है।

सुपर मॉडल ब्रूना फुटबॉलर नेमार को कर रही है डेट

सामने आई BAFTA 2022 नॉमिनेशन की लिस्ट

बॉलीवुड के बाद अब हॉलीवुड में भी अपना जलवा बिखेरेगी नीतू

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -