'आपको कभी चौड़ में नहीं आना चाहिए', आसिम रियाज पर अभिषेक कुमार का तंज

'आपको कभी चौड़ में नहीं आना चाहिए', आसिम रियाज पर अभिषेक कुमार का तंज
Share:

मशहूर फिल्म डायरेक्टर रोहित शेट्टी के रियलिटी शो ‘खतरों के खिलाड़ी’ की शूटिंग रोमानिया में तेजी से आगे बढ़ रही हैं। बताया जा रहा है कि कलर्स टीवी के इस शो में बतौर प्रतियोगी सम्मिलित हुए आसिम रियाज को उनकी बढ़ती बदतमीजी के चलते शो से बाहर किया गया है। हालांकि इस बात को लेकर आसिम या निर्माताओं की ओर से कोई भी कन्फर्मेशन नहीं दिया गया है। सूत्रों के अनुसार, आसिम के बर्ताव से ऐसे लग रहा था कि उन्हें इस शो की आवश्यकता नहीं है। अभिषेक और शालीन के साथ हुए उनके झगड़े के चलते उन्होंने ये तक कह डाला कि वो हर 3 महीने में वो नई गाड़ी खरीदते हैं। अपने आपको बाकी प्रतियोगियों से ऊपर दिखाने के प्रयास में आसिम ने अपने पैरों पर ही कुल्हाड़ी मारी है। 

अब अभिषेक कुमार ने बिना आसिम का नाम लिए अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में उनपर निशाना साधा है। अभिषेक कुमार अपनी इंस्टा स्टोरी पर लिखते हैं, "एक चीज सीखी है। आपको कभी चौड़ में नहीं आना चाहिए। चौड़ आपको ले डूबती है।” भले ही अभिषेक ने अपनी इस सोशल मीडिया पोस्ट में किसी का भी नाम न लिखा हो। किन्तु हाल ही में आसिम रियाज के साथ हुए उनके एवं शालीन के झगड़े के बाद ये स्पष्ट हो गया है कि बिग बॉस 17 के इस प्रतियोगी ने ये पोस्ट आसिम के लिए ही लिखी है।

भले ही कथित तौर पर आसिम रियाज का ‘खतरों के खिलाड़ी’ का सफर समाप्त हो गया हो। किन्तु अब भी वो रोमानिया में ही हैं। हाल ही में टाइगर श्रॉफ की बहन कृष्णा श्रॉफ के वीडियो में उन्हें स्पॉट किया गया था। उनको रोमानिया में देखकर उनके प्रशंसकों की उम्मीद फिर एक बार जाग गई है। वो चाहते हैं कि रोहित शेट्टी और निर्माता आसिम को फिर एक बार ‘खतरों के खिलाड़ी’ में सम्मिलित होने का अवसर दे। अब क्या रोहित शेट्टी आसिम को फिर एक बार उनके शो में सम्मिलित होने का मौका देते हैं? या फिर आसिम को वक़्त से पहले ही इंडिया भेज दिया जाता है? ये देखना दिलचस्प होगा।

34 साल छोटी इस एक्ट्रेस संग रोमांस करते नजर आएँगे अनिल कपूर

'पड़ोसी मुल्क के लोग जलते हैं हमसे', ऐसा क्यों बोली शेखर सुमन?

'बाजीराव मस्तानी' के सेट पर रो पड़ी थीं प्रियंका चोपड़ा, जानिए पूरा किस्सा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -