आपने भी नहीं किया होगा बॉलीवुड फिल्मो की इन गलतियों पर गौर
आपने भी नहीं किया होगा बॉलीवुड फिल्मो की इन गलतियों पर गौर
Share:

कोई भी चीज़ कितनी भी परफेक्ट क्यों ना हो कोई न कोई गलती जरूर हो जाती है। फिर वो बॉलीवुड हो तो जरूर गलतियां होनी ही है। आज हम आपको कुछ ऐसी ही बॉलीवुड की गलतिया दिखने जा रहे है जो आपने नोटिस नहीं की होगी लेकिन अब आपको समझ आएगा।

1. शोले में ठाकुर के हाथ थे - "शोले" फ़िल्म में ठाकुर का किरदार तो आपको याद ही होगा. और उनके कटे हाथ जिसका गुस्सा ठाकुर ने गब्बर पर आख़री सीन में निकाला था. लेकिन इसी सीन में ठाकुर के कटे हाथ भी नजर आए थे।

2. होली के 6 महिने बाद नहीं आता वैलेंटाईन डे - "बागबान" फ़िल्म में हेमा मालनी और अमिताभ होली के तुरंत बाद अगल होते हैं. लेकिन 6 महीने की जुदाई में वो लोग वैलेंटाईन डे भी मना लेते हैं. भाई कौन सा कैलेंडर का इस्तेमाल करते हैं ये।

3. बोर्ड पर लिखे शब्दों का स्टाईल खुद कैसे बदल जाता है - फ़िल्म "3 ईडियट्स" में आमिर अपने फ़्रैंड्स के नाम बोर्ड पर लिखते हैं, लेकिन जब उसे वो अंडर लाईन करते हैं तो उसकी लिखावट बदल जाती है. हम पूछते हैं कैसे?

4. ये फूल था या अजूबा - "सरफ़रोश" फ़िल्म का गाना "जो हाल दिल का इधर हो रहा है" के एक सीन में आमिर को एक छोटी लड़की खिला हुआ गुलाब देती है. लेकिन अगले ही सीन में वो गुलाब की कली बन जाता है।

5. दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे - इस फ़िल्म में जब शाहरूख और काजोल पहली बार ट्रेन में मिलते हैं, तब काजोल खुला हुआ बैग फिर से पैक कर रही होती है. और वो हर तरफ़ चेक करके अपना सामान पैक कर लेती है. लेकिन अगले ही सीन में शाहरुख उनका बचा हुआ सामान उनको दिखाते हैं।

6. "आती क्या खंडाला" गाना अभिताभ ने लिखा है - "कभी खुशी कभी गम" फ़िल्म के फ़स्ट हाफ़ में जब फ़िल्म पुराने दौर में यानी ईयर 1991 के वक्त में होती है तब एक सीन में अभिताभ "आती क्या खंडाला" गाना गाते हैं. जब कि गुलाम खुद 1998 में रिलीज़ हुई थी.

सबसे बड़े मुस्लिम देश की करेंसी पर है भगवान गणेश की तस्वीर

किसी और ने नहीं बल्कि, पंजाब के हेड कांस्टेबल ने लिखा है ये चर्चित गाना

इस महिला का वेजाइना है सबसे मजबूत, देखिये विडियो

लड़कियों को भी होता है स्वप्न दोष

देखिए कुछ डबल मीनिंग फोटोज, जिन्हें देखकर आप हंस-हंसकर लोटपोट हो जायेंगे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -