एसबीआई ने एकीकृत डिजिटल बैंकिंग और शॉपिंग प्लेटफॉर्म को किया लॉन्च
एसबीआई ने एकीकृत डिजिटल बैंकिंग और शॉपिंग प्लेटफॉर्म को किया लॉन्च
Share:

भारतीय स्टेट बैंक (एसबीआई) शुक्रवार को एक एकीकृत बैंकिंग और शॉपिंग प्लेटफॉर्म लॉन्च करेगा। देश का सबसे बड़ा ऋणदाता नई पीढ़ी के ग्राहकों को टैप करने और मंच के माध्यम से लागत दक्षता हासिल करने की उम्मीद कर रहा है। उद्योग निकाय आईएमसी द्वारा आयोजित एक बैंकिंग कार्यक्रम में बोलते हुए, खारा ने कहा कि जब बैंक ने शुरू में योनो की शुरुआत की, तो इसे खुदरा खंड उत्पादों के लिए एक वितरण मंच के रूप में सोचा गया था। 

उन्होंने कहा- "यात्रा के दौरान, एसबीआई अंतरराष्ट्रीय परिचालन के लिए योनो की क्षमता का एहसास कर सका, खासकर जहां हमारे पास खुदरा परिचालन है। हम योनो व्यवसाय के लिए भी इसकी प्रासंगिकता की कल्पना कर सकते हैं, और अब हमने इसे अपने कृषि खंड के लिए लाभ उठाना शुरू कर दिया है।" 

"अब हम जो सोच रहे हैं वह यह है कि योनो के इन सभी खंडित टुकड़ों को कैसे एकीकृत किया जाए और योनो 2 की तरह कुछ के बारे में सोचें, जो इसका अगला संस्करण है। यह कुछ ऐसा है जिस पर हम काम कर रहे हैं और इसके साथ आएंगे यह और उत्पाद जल्द ही, "खारा ने कहा। 2020-2021 के लिए बैंक की वार्षिक रिपोर्ट के अनुसार, 31 मार्च, 2021 तक, योनो के 7.96 करोड़ से अधिक डाउनलोड और लगभग 3.71 करोड़ पंजीकरण हैं। बैंक ने मार्च 2021 के अंत तक योनो प्लेटफॉर्म पर 40,000 विदेशी ग्राहकों को जोड़ा है। एसबीआई वित्तीय वर्ष 2021-22 के अंत तक सिंगापुर, बहरीन, दक्षिण अफ्रीका और संयुक्त राज्य अमेरिका में योनो को लॉन्च करने के लिए तैयार है। खारा ने आगे कहा कि एसबीआई अपने संचालन पर नजर रखने के दृष्टिकोण से प्रौद्योगिकी को देखता है।

एक बार फिर लगी पेट्रोल के दामों में आग, यहाँ मिल रहा 112.41 रु. प्रति लीटर

केरल के राज्यपाल ने माता-पिता से दहेज विरोधी बांड लेने पर किया विचार

बिना रिसर्च के बच्चों को लगाई कोरोना वैक्सीन तो खड़ी हो सकती है समस्यां: दिल्ली HC

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -