पहले कभी आपने नहीं देखी होगी ऐसी अनोखी शादी, कॉलेज के कैम्पस में हुआ बड़ा आयोजन
पहले कभी आपने नहीं देखी होगी ऐसी अनोखी शादी, कॉलेज के कैम्पस में हुआ बड़ा आयोजन
Share:

स्कूल या कॉलेज में कई बार बड़े प्रोग्रामों का आयोजन किया जाता है. इस बीच इसके प्रमोशन के लिए वीडियो भी अलग ढंग से रिकॉर्ड किया जाता है. कुछ ऐसा ही वीडियो हाल ही में सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में दिल्ली विश्वविद्यालय के कैंपस में स्टूडेंट्स के द्वारा एक शादी का आयोजन भी किया जा रहा है. यह शादी पूरी तरह से काल्पनिक थी, लेकिन इस शादी के सभी कार्यक्रम एकदम हकीकत ही दिखाई दे रहा है.

शिवाजी कॉलेज का कैंपस: दरअसल, इस वीडियो को  इंस्टाग्राम पर साझा कर दिया गया है. वीडियो को 'डीयू फ्रस्ट्रेटेड' नामक हैंडल से पोस्ट किया गया है और कैप्शन में लिखा गया है कि क्या तुमको इस विवाह में नहीं बुलाया जा चुका है.  जिसके उपरांत दिल्ली यूनिवर्सिटी का हैशटैग भी यूज किया गया है. वीडियो दिल्ली में दिख कैम्प्स DU के शिवाजी कॉलेज के कैंपस का कहा जा रहा है. 

छात्र दूल्हा और छात्रा दुल्हन: बता दें कि इस वीडियो में छात्रों की तरफ से शादी का पूरा आयोजन किया गया है. यह पूरी तरह से फेक विवाह था जिसमें एक छात्र दूल्हा बना हुआ था और एक छात्रा दुल्हन के लिवाज में दिखाई दी. जिसके साथ साथ बाकी के छात्र उसके घर वाले और रिश्तेदार बने हुए थे. शादी की शुरुआत बारात से होती है इसमें छात्र बारात लेकर पहुंचते हैं और जिसके उपरांत विवाह होता है.

 

 

विदाई की शानदार झांकी: मजे की बात यह रही कि हल्दी की रस्म  भी दिखाई गई है. जिसके उपरांत में विदाई की भीड़ दिखाई जाती है. विदाई में दुल्हन बनी छात्रा रोती हुई भी भी दिखाई दे रही है. आखिर में दुल्हन अपने ससुराल पहुंचती है, उसकी भी एक झांकी नजर आ रही है. वीडियो के अंत में एक छात्र एक पोस्टर दिखाता है इसमें तारीख लिखी होती है. शायद वह उस तारीख के लिए किसी आयोजन का प्रमोशन कर रहा था, लेकिन यह वीडियो वायरल जरूर हुआ है और लोगों को पसंद आ रहा है.

हिंसा के कारण अमित शाह का सासाराम दौरा रद्द, सम्राट बोले- हमारे लोगों पर बम चल रहे ..

1 हफ्ते तक बंद रहेगा 'महाकाल मंदिर', जानिए क्यों?

दिल्ली एयरपोर्ट पर फुल इमरजेंसी घोषित, दुबई जा रही फ्लाइट से टकरा गया था पक्षी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -