कम दाम में iPhone लेना आपको भी पड़ सकता है भारी
कम दाम में iPhone लेना आपको भी पड़ सकता है भारी
Share:

आईफोन 14 सीरीज हर किसी के दिमाग पर छाई हुई है और वजह है इसके धुआंधार फीचर्स और इसका बेमिसाल डिजाइन भी दिया जा रहा है। इन सभी खासियतों के कारण से iPhone 14 सीरीज की डिमांड घटने का नाम ही नहीं ले रही है लेकिन कुछ लोग ऐसे भी हैं जो मूल्य के कारण से  इस सीरीज तक पहुंच नहीं पा रहे हैं ऐसे में फेसबुक मार्केटप्लेस उनके लिए मानो जन्नत की तरह ही है। हमेशा क्यों कह रहे हैं यह बात आपको जानी जरूरी है क्योंकि इस मार्केटप्लेस पर महज ₹15000 से ₹20000 के बीच iPhone 14 सीरीज को बेचा जा रहा है और यह कैसे हो रहा है इस बारे में भी आज हम आपको जानकारी देने जा रहे है।

चल रहा है खेल: Facebook मार्केटप्लेस पर कई सेलर्स  अपने प्रोडक्ट भेजते हैं और आप उन्हें डायरेक्ट मैसेज करके प्रोडक्ट को घर मंगवा सकते हैं। इन्हीं प्रोडक्ट्स में iphone 14 सीरीज भी शामिल है जिसमें iPhone 14 प्रो मैक्स मॉडल भी शामिल है और इसे तकरीबन ₹15000 में बेचा जा रहा है जो किसी आम इंसान के लिए यकीन कर पाना थोड़ा सा कठिन हो सकता है। दरअसल लाखों की कीमत वाला इतनी कम कीमत में मिल जाना किसी के लिए भी हैरानी की बात साबित होने वाला है लेकिन इस मार्केटप्लेस पर ऐसा किया जा रहा है और निरंतर लोगों को आईफोन 14 सीरीज की डिलीवरी दी जा रही है लेकिन यहां पर एक ट्विस्ट है जिसके बारे में हम आपको जानकारी देने वाले है। 

दर्शन लोगों को जो iPhone 14 सीरीज पहुंचाई जा रही है वह असल में फेंक मॉडल है और इन्हें देखकर पहचानना जरा सा कठिन होता है लेकिन जब आप इनके फीचर्स और स्पेसिफिकेशन चेक करेंगे तब आपको यकीन हो जाएगा कि इन मॉडल्स पर पैसे खर्च करना घाटे का सौदा कहा  जा रहा है। जिस तरह से इनकी डिमांड बढ़ रही है उसे देखते हुए उस कॉमर्स भी तेजी से सामने आ रहे हैं और फेक iphone 14 सीरीज मॉडल को जबरदस्त तरीके से बेच रहे हैं लेकिन आप अगर इन्हें खरीदते हैं तो यकीन मानिए डिलीवरी बॉक्स खोलने के बाद आपको झटका जरूर लग जाएगा।

अब बिजली बिल भरने पर मिलेंगे पूरे पैसे वापस, Paytm लेकर आया शानदार ऑफर

ATM कार्ड तो उड़ गए होश...

GOOGLE पर मंडरा रहा बड़ा खतरा, संकट में पड़ सकती है इन लोगों की जॉब्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -