ये अभिनेता निभा सकता है 'मिस्टर बजाज' का रोल?
ये अभिनेता निभा सकता है 'मिस्टर बजाज' का रोल?
Share:

इन दिनों एकता कपूर के मशहूर शो 'कसौटी ज़िंदगी की' के रीमेक को लेकर काफी चर्चा हो रही हैं. इस शो के नए किरदारों को लेकर पिछले दिनों से कई नाम सामने आ रहे हैं. खबर है कि शो में प्रेरणा का रोल टीवी की जानी मानी अभिनेत्री एरिका फर्नांडिस निभाने वाली हैं तो वही अभी अनुराग बासु के किरदार के लिए किसी भी एक्टर के नाम की घोषणा नहीं की है.

हालांकि इस किरदार के लिए अब तक शाहिर शेख, शरद मल्होत्रा, कुशाल टंडन, अभि‍मन्यु चौधरी, पार्थ समथान जैसे एक्टर्स के नाम सामने आ चुके हैं. अब हाल ही में खबर आई है कि शो में मशहूर अभिनेता बरुन सोबती को मिस्टर बजाज के किरदार के लिए चुना गया है.

अनुराग बासु के किरदार पर एकता कपूर ने तोड़ी चुप्पी

'इस प्यार को क्या नाम दूं' जैसे शोज का हिस्सा रहा चुके अभिनेता बरुन सोबती से जब इस किरदार के बारे में पूछा गया तो उन्होंने बताया कि वह अपने अन्य प्रोजेक्ट को लेकर व्यस्त हैं और उन्होंने अब तक कोई डील साइन नहीं की है. खबरों की माने तो बरुन सोबती इन दिनों एकता कपूर की ही वेब सीरीज The Great Indian Dysfunctional Family में काम कर रहे हैं.

Naagin 3 : जल्द दिखाई जाएगी बचपन की 'बेला'

इसके अलावा शो की विलेन यानी 'कोमोलिका' के किरदार के लिए मशहूर अभिनेत्री हिना खान का नाम सामने आया हैं. हालांकि अभी तक हिना खान के नाम की कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की है. बताया जा रहा है कि शो में कपिल शर्मा की ऑनस्क्रीन पत्नी सुमोना चक्रवर्ती भी एक ख़ास भूमिका में नजर आने वाली हैं.

चटपटी खबरें..

जब सलमान खान को देखकर इस फेमस स्टार को हुई थी शर्मिंदगी

पवन सिंह ने 'पाकिस्तान' को लगाई ललकार

मधुबाला की लेटेस्ट तस्वीरों ने सोशल मीडिया मचाया तहलका

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -