'तुमने मस्जिद की पवित्रता भंग की...', सबा कमर पर कोर्ट ने तय किए आरोप

इस्लामाबाद: भले ही शुरू से लेकर अब तक पाकिस्तानी अभिनेत्री सबा क़मर सफाई पेश करती आ रही हों कि उन्होंने मस्जिद में कोई डांस या संगीत कार्यक्रम का आयोजन नहीं किया है। लेकिन अब उनकी मुश्किलों को बढ़ाते हुए पाकिस्तान की एक कोर्ट ने बुधवार (6 अक्टूबर 2021) को उनके खिलाफ इसी मामले में आरोप तय कर दिए हैं। यह मामला पिछले साल अगस्त का है।

गत वर्ष इसी मामले में लाहौर पुलिस ने पाकिस्तान की हिंदी मीडियम फेम सबा कमर और पाकिस्तानी सिंगर बिलाल सईद के विरुद्ध लाहौर के पुराने शहर में स्थित मस्जिद वजीर खान को नापाक करने का दोषी मानते हुए मामला दर्ज किया था। इन दोनों पर मस्जिद के अंदर डांस करने का आरोप लगा था, जिस पर पाकिस्तान के कई मज़हबी समूहों ने न केवल कड़ी प्रतिक्रिया दी थी, बल्कि दोनों आरोपितों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की माँग की थी।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, आरोप तय करने वाली कोर्ट के न्यायिक मजिस्ट्रेट जावेरिया भट्टी हैं। कोर्ट में नियमित रूप से न हाजिर होने के कारण कुछ समय पूर्व ही सबा क़मर के खिलाफ अरेस्ट वारंट जारी कर दिया गया था। आरोप तय होने के दौरान दोनों कलाकार कोर्ट में मौजूद थे, जिनके खिलाफ अभियोजन पक्ष को आगामी 14 अक्टूबर को गवाह पेश करने का आदेश दिया गया है। अपने पुराने बयान पर कायम सबा कमर ने एक बार फिर दोहराया है कि 'मस्जिद में कोई डांस या संगीत नहीं हुआ और इस मामले में मुझे झूठा फँसाया गया है।'

शाहरुख के बेटे आर्यन के सपोर्ट में आए ऋतिक रोशन तो भड़की ये मशहूर अभिनेत्री, बोली- 'माफिया पप्पू'

'लगता है शाहरुख़ की फट गई', आर्यन का सपोर्ट करने पर ट्रोल हुए ऋतिक

'शाहरुख़ की सफलता और स्टारडम से जलने वाले कर रहे बच्चों को टारगेट'

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -