आपका आधा घंटा लेकर ये स्टार्स कमाते है करोड़ों
आपका आधा घंटा लेकर ये स्टार्स कमाते है करोड़ों
Share:

टीवी के मशहूर कलाकार की फ़ीस आप शायद ही जानते होंगे बता दे कि, सिर्फ आपका आधा घंटा लेकर ये कलाकार लाखों करोड़ों रुपए वसूलते है. हाल ही में खबर आई है कि, सुपरस्टार सलमान खान का टीवी शो 'दस का दम' के लिए सलमान को हर एपिसोड के लिए 3 करोड़ दिए जा रहे हैं.

वही टीवी की मशहूर अभिनेत्री हिना खान हर एपिसोड के 1 लाख रूपए लेती थी लेकिन ताजा जानकारी के अनुसार अब हिना खान शो से निकलने के बाद उन्होंने अपनी कीमत 1 से 1.50 लाख के बीच कर ली है. वही टीवी दुनिया की जानी मानी अभिनेत्री जेनिफर विंगेट जो 'बेहद' सीरियल के लिए काफी मशहूर है. वह अपने एक एपिसोड के 1 लाख रुपए लेती हैं. इससे ही आप उनकी कमाई का अंदाजा लगा सकते हैं. वही काफी लम्बे समय से छोटे परदे से दूर अभिनेत्री अंकिता लोखंडे भी हर एपिसोड के लिए 1 से 1.40 लाख रुपए चार्ज करती हैं.

इसके अलावा अभिनेत्री साक्षी तंवर भी हर एपिसोड के लिए 1 लाख रुपए तक चार्ज करती हैं. वह बहुत ही जल्द टीवी शो 'त्योहारों की थाली' में नजर आने वाली है. इसके अलावा अभिनेता रोनित रॉय एक एपिसोड के लिए 1.25 लाख रुपए फीस लेते हैं. इसी लिस्ट में अभिनेता राम कपूर भी शामिल है वह अपने हर एक एपिसोड के लिए 1.5 लाख रुपए चार्ज करते हैं.

ये भी पढ़े

गुल खान ने दिया अपने फैंस को तोहफा

संकेत ने अपने नाम किया 'डांस इंडिया डांस' का ख़िताब

अपनी माँ की तरह बोल्ड हैं पलक

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -