फिल्म इंडस्ट्री में स्टारडम पर अर्जुन कपूर ने कही यह बात

बॉलीवुड में बीते काफी दिनों से नहीं नजर आए अर्जुन कपूर जल्द ही एक नयी फिल्म में दिखाई देने वाले हैं। जी हाँ, वह इस नयी फिल्म (भूत पुलिस) के शूट के लिए भी निकल चुके हैं। वैसे आप जानते ही होंगे जब से बॉलीवुड में नेपोटिज्म की बहस शुरू हुई है तब से कई नाम सामने आए हैं और चर्चाओं में रहे हैं। वहीँ अब इस समय यह सवाल खड़ा हो रहा है कि स्टारडम क्या है? अब इसी को लेकर एक्टर अर्जुन कपूर ने अपने विचार रखे हैं। उनका कहना है कि उनके हिसाब से बॉलीवुड या फ़िल्म इंडस्ट्री ऐसी जगह है, जहां आप स्टारडम को ज्यादा गंभीरता से नहीं ले सकते हैं।

उन्होंने एक वेबसाइट से बातचीत में कहा- 'मुझे लगता है कि आप स्टारडम को ज्यादा गंभीरता से नहीं ले सकते हैं। यह सिर्फ शुक्रवार से शुक्रवार रिलीज़ के बारे में है। एक ख़राब फ़िल्म आपको पीछे कर देती है, और एक हिट फ़िल्म आपको सुपस्टार के तौर पर प्रतिष्ठित कर देती है। ऐसे में आपको अपनी इस जगह को एंजॉय करना है और मजे करने हैं। और आप इस बात को सुनिश्चत करें कि इसमें आप लिप्त नहीं होंगे। इस बात को भी कि अच्छा काम करेंगे और उसे फॉरग्रांटेड नहीं लेंगे।'

वैसे अर्जुन कपूर के बारे में बात करें तो वह बीते दिनों ही कोरोना वायरस के शिकार हो गए थे लेकिन किसी तरह वह इस भयंकर प्रकोप से बच गए। उसके बाद उन्होंने एक इंटरव्यू में बताया था कि, 'उस दौरान उनके मन में काफी गंदे ख्याल आते थे। हालांकि, उन्होंने उस दौर को काफी शानदार तरीके से मैनेज़ किया था।

सुब्रमण्यम स्वामी बोले- 'हिन्दू राष्ट्रवाद' की विरोधी हैं कमला हैरिस, आत्मनिर्भर बनें मोदी

इंडस्ट्री में 51 साल पूरे होने पर KBC-12 के सेट पर अमिताभ को फैन ने दिया खास तोहफा

दिल्ली में शुरू हुई कोरोना की तीसरी लहर, 24 घंटों में हुई इतनी मौतें

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -