बाहर से लड़का और अंदर से लड़की है ये मॉडल

इस मॉडल को देखकर आप अपनी आँखें मीचते  रह जाएंगे पर यह अंदाज़ा नहीं लगा पाएंगे कि ये लड़का यह लड़की. इस मॉडल का नाम रेन डोव जो कि जिनका शरीर मर्द और औरत के जैसा है. यह एक उभयलिंगी मॉडल है. जिनकी शारीरिक बनावट औरत और मर्द दोनों जैसी है. ये महिला और पुरुष दोनों तरह की मॉडलिंग में हिस्सा लेते हैं. 

रेन डोव खुद को हमेशा एक उभयलिंगी के रूप में नहीं देखते बल्कि वो खुद को एक ‘बदसूरत औरत’ समझते हैं. उन्हें अपने उभयलिंगी या एंडरॉयनॉस होने पर बुरा नहीं लगता. रेन काफी पड़े लिखे हैं और वो एक फायर फाइटर की नौकरी भी कर चुके हैं.  कुछ साल यह नौकरी करने के बाद रेन ने यह जॉब छोड़ दी. रेन अक्सर फोटोशूट करवाते रहते हैं. रेन को महिला और पुरुष के वेश में उन्हें पहचान पाना काफी मुश्किल है.

रेन डोव ने काफी मेहनत कर रहे हैं वो फ़िलहाल एक्टिंग सीख रहे हैं. वो मॉडलिंग में एक बड़ा नाम है. उन्होंने अपने फिगर और बॉडी काफी मेन्टेन कर रखा है. वो रेगुलर डाइट फॉलो करते हैं. रेन डोव जिम में कई घटों वर्कआउट करते हैं. रेन डोव को शुरुआत में लोग परेशान करते थे पर अब वो किसी सेलिब्रिटीज से कम नहीं है. वो लड़की के वेश में काफी खूबसूरत और लड़के के वेश में काफी हैंडसम दिखते हैं.

Video : जब रोड़ पर आया 8 फुट लम्बा घड़ियाल

इस गांव में हर कोई करता है दो शादियां, जानिए वजह

50 हज़ार लीटर पेशाब से बनी है ये बियर

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -