कहीं नहीं मिली जगह तो जमीन पर बैठकर पिज्जा खाने लगी ये अदाकारा
कहीं नहीं मिली जगह तो जमीन पर बैठकर पिज्जा खाने लगी ये अदाकारा
Share:

बॉलीवुड में अपने दमदार अभिनय से सभी का दिल जीतने वाली परिणीति चोपड़ा बॉलीवुड की बेहतरीन एक्ट्रेसेस में से एक हैं। जी हाँ और वह अपने हर पल को खुशियों के साथ बिताना अच्छे से जानती हैं। इसी के चलते वह अक्सर एन्जॉय करते हुए दिखाई देती हैं। अब हाल ही में एक्ट्रेस ने बच्चों जैसे पिज्जा खाते हुए की अपनी मजेदार तस्वीरें शेयर कीं, जो इंटरनेट पर आते ही वायरल हो गईं। अदाकारा के फैंस को परिणीति की ये तस्वीरें खूब पसंद आ रही हैं और अदाकारा को सभी पसंद कर रहे हैं।

आप देख सकते हैं इन तस्वीरों में देखा जा सकता है कि परिणीति चोपड़ा दोस्तों संग जमीन पर बैठ पिज्जा के मजे ले रही हैं। जी हाँ, आप देख सकते हैं वह बड़े ही मजे के साथ पिज्जा खा रही हैं और उनका यह अंदाज फैंस को काफी पसंद आ रहा है। वैसे अगर हम लुक की बात करें तो इस दौरान परिणीति ऑफ शोल्डर ब्लैक गाउन के साथ बालों का लो बन बनाए काफी ग्लैमरस लग रही हैं। अब अगर हम काम के बारे में बात करें तो अदाकारा सूरज बड़जात्या की फिल्म उंचाई में नजर आएंगी।

जी हाँ और इस फिल्म में उनके अलावा अमिताभ बच्चन, बोमन ईरानी, अनुपम खेर और नीना गुप्ता अहम किरदार में नजर आने वाली है। वैसे परिणीति इन दिनों अपनी ग्लैमरस फोटो से सभी का दिल जीत रहीं हैं और उनका लुक कातिलाना है।

ऋतिक की गर्लफ्रेंड का देशी अवतार देख एक्स-वाइफ ने किया खास कमेंट

इस हॉलीवुड स्टार के दीवाने है किंग खान के बेटे

अब पहचान में नहीं आ रहा ये सिंगर, कभी 230 किलो था वजन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -