लॉकडाउन में देख सकते है हॉलीवुड की ये बेस्ट फ़िल्में

लॉकडाउन के चलते सब अपने घरों में कैद बैठे हुए है. ऐसे में मनोरंजन के लिए फ़िल्में देखना बेस्ट है. हालांकि, पूरे विश्व में हॉलीवुड फिल्मों की तारीफ की जाती है. हॉलीवुड फिल्में न सिर्फ दर्शकों को हर बार कुछ न कुछ नया देखने को देती है बल्कि साथ ही साथ बॉक्स ऑफिस पर भी अपना दमखम दिखाती हैं. द मैट्रिक्स, स्पीड, टर्मिनेटर ऐसी ही कुछ फिल्में हैं जिनको लोग बार-बार देख सकते हैं. लेकिन ये फिल्में तो एक बानगी भर हैं, ऐसी ही कई बेमिसाल फिल्मों की सौगात हॉलीवुड ने दी है. लॉकडाउन के बीच आपके पास मौका है इन फिल्मों को देखने का. अगर आपके मन में ये शंका है कि कौन सी फिल्म देखी जाए और कौन सी नहीं, तो यहां हम आपको कुछ बेहतरीन फिल्मों के नाम देने जा रहे हैं जिसे आप घर बैठे देख सकते हैं.

द हर्ट लॉकर
इस फिल्म की कहानी शुरू होती है 2004 में इराक गए अमेरीकी फौज की एक्स्प्लोसिव ऑर्डिनेंस डिस्पोजल यूनिट के तीन सैनिकों की तैनाती से. ये सैनिक इराक में आतंकवदियों द्वारा लगाए बमों को डिस्पोज करते हैं. फिल्म में दिन-रात लड़ाई में जूझते सैनिकों के बीच बदलते रिश्ते दिखाए गए हैं. लड़ाई के मैदान से लौट कर घर आने पर भी युद्धभूमि में जाने की तड़प क्या होती है यह इस फिल्म की थीम है. इस फिल्म की निर्देशन किया था केथरीन बिगेलो ने. फिल्म में जर्मी रेनर, एंथोनी मैकी, गाय पियर्स, डेविड मोर्स, रॉल्फ फिएंस ने काम किया था.

एयर फोर्स वन
1997 में 'एयर फोर्स वन' फिल्म रिलीज हुई थी. इसकी कहानी कुछ ऐसी थी कि अमेरिकी राष्ट्रपति और उनका परिवार 'एयर फोर्स वन' में यात्रा कर रहा है और उस विमान को हाइजैक कर लिया जाता है. इसमें अभिनेता हैरिसन फोर्ड अमेरिकी राष्ट्रपति की भूमिका में थे.

जेम्स बॉन्ड सीरीज
जेम्स बॉन्ड सीरीज की अब तक 24 फिल्में रिलीज हो चुकी हैं. 25वां फिल्म इस साल नवंबर में रिलीज होगी. इसका नाम है नो टाइम टू डाय. इस फिल्म के साथ ही डेनियल क्रेग पांचवी बार जेम्स बॉन्ड की भूमिका में दिखाई देंगे. डेनियल दुनिया के महंगे हीरोज में शुमार हैं. जेम्स बॉन्ड की अब तक की फिल्मों में डेनियल क्रेग के अलावा रोजर मूर, शॉन कॉनरी, प्रियस ब्रॉसनन, टिमोथी डॉल्टन और जॉर्ड लेजेनबे ने एजेंट 007 की भूमिका निभाई है.

इस देश में खुले सिनेमाघर, लगेगी पूरानी फ़िल्में

काइली के इस बोल्ड लुक ने सोशल मीडिया पर मचाया तहलका

86 की उम्र में दिग्गज अभिनेता फ्रेड विलार्ड का हुआ निधन

Most Popular

- Sponsored Advert -