गर्मी में चंद मिनटों में बना सकते है आप भी जूस बस आज ही ले आएं ये चीज
गर्मी में चंद मिनटों में बना सकते है आप भी जूस बस आज ही ले आएं ये चीज
Share:

गर्मी में सीजन शुरू हो चुका है. ऐसे में हर वक़्त  एनर्जेटिक रहने के लिए लोग जूस पीते हैं. लेकिन गर्मी में फ्रेश जूस मिलना बेहद ही कठिन हो जाता है. कहीं पैकेट में मिलता है तो वहीं दुकान से जूस पीने में डाउट बना ही रहता है कि कहीं मिलावटी तो नहीं है. आज हम आपको ऐसी चीज के बारे में जानकारी देने जा रहे है, जिससे आप झटपट जूस बना पाएंगे. फ्लिपकार्ट पर एक ऐसा प्रोडक्ट मौजूद है, जो आपको मिनटों में जूस बनाकर दे सकता है.

बटन दबाते ही बनेगा जूस: सबसे अच्छी बात तो  यह काफी कम से कम मूल्य में मिल जाता है. जिस प्रोडक्ट के बारे में हम आपको बता रहे हैं वो पोर्टेबल मिक्सर बॉटल कहा जाता है. यह बॉटल बैटरी से चलती है और इसमें एक मोटर का उपयोग किया जाता है, जिससे इसमें जूस और स्मूदी आसानी से बनाने का काम करती है. 

SWISS WONDER Electric Portable Automatic Stirring Blender Shaker फ्लिपकार्ट पर खरीदने के लिए लिस्ट किया जा चुका है. वैसे तो जिसका मूल्य 1,299 रुपये है, लेकिन फ्लिपकार्ट पर 61% की छूट पर 498 रुपये में भी खरीद सकते है. इस पोर्टेबल ब्लेंडर शेकर बॉटल में 9000rpm की मोटर भी दी जा रही है, जो मिनटों में फलों का जूस निकालने का काम करती है.

कहीं भी ले जा सकता है इसे: इसमें बैटरी भी दी जा रही है,  जिसकी सहायता से आप इसको कहीं भी ले जा सकते हैं. बॉटल के ऊपर एक कैप भी है, जिससे आप डायरेक्ट जूस को पी भी पाएंगे. इसके ब्लेड भी ज्यादा शार्प नहीं है, जिससे चोट लगने का डर हो. इसमें एक बटन है, जिसको दबाते ही कुछ ही सेकेंड में जूस तैयार हो जाएगा.

अभी दें इन प्रश्नों का उत्तर और जीतें हजारों रुपए का इनाम

गांजा पीते हुए Elon Musk ने शेयर की अपनी तस्वीर, कहा- ''ऐसे होगी ट्विटर की अगली...."

वीवो के इस फ़ोन के दीवाने हो जाएंगे आप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -