'तुम बच्चा खो सकती हो', प्रेग्नेंसी को लेकर सालों बाद छलका शाहिद कपूर की पत्नी का दर्द

'तुम बच्चा खो सकती हो', प्रेग्नेंसी को लेकर सालों बाद छलका शाहिद कपूर की पत्नी का दर्द
Share:

बॉलीवुड फिल्मों के जाने माने मशहूर अभिनेता शाहिद कपूर ने मीरा राजपूत संग 2015 में शादी रचाई थी। शादी के एक वर्ष पश्चात् 2016 में मीरा ने अपनी पहली बेटी मीशा को जन्म दिया था। मगर मीरा की पहली प्रेग्नेंसी बहुत मुश्किल भरी रही थी। उन्हें कई महीनों तक बेड रेस्ट पर रहना पड़ा था। मीरा ने अब पहली बार प्रेग्नेंसी के मुश्किल दिनों पर चर्चा की है। अपने एक इंटरव्यू के चलते अभिनेत्री ने बताया कि पहली प्रेग्नेंसी के समय वो सिर्फ 21 साल की थीं। 

मीरा बोलीं- मैं जब 4 महीने की प्रेग्नेंट थी तो मेरा तकरीबन मिसकैरेज होने वाला था। इससे बुरा और क्या हो सकता था। मैंने जब सोनोग्राफी कराई तो डॉक्टर ने मुझसे कहा कि तुरंत लेट जाओ। नॉर्मली जब सोनोग्राफी के लिए जाते हैं तो आप डॉक्टर के पास से खुशी-खुशी लौटते हो। मगर उस समय सब बदल गया था। मैं 4 महीने की गर्भवती थी, मेरा वजन बढ़ चुका था। उन्होंने मुझसे कहा- तुम किसी भी पल अपना बेबी खो सकती हो। मीरा ने बताया कि वो ढाई महीने तक अस्पताल में डॉक्टर्स की निगरानी में रही थीं। इसके कारण उनकी मेंटल हेल्थ पर काफी बुरा प्रभाव पड़ा था। 

आगे मीरा ने कहा- ढाई महीने के पश्चात् मैं वहां से बाहर निकलना चाहती थी। लेकिन बेड से उठ नहीं पा रही थी। ऐसे में शाहिद ने मेरे डॉक्टर से कहा कि वो घर पर ही अस्पताल का सेटअप कर देंगे। वो सब चीजें करेंगे बस वो मुझे घर जाने दें। मीरा ने कहा कि जब वो घर आईं तो उनका पूरा परिवार उन्हें सरप्राइज देने उनसे मिलने आया था। हालांकि, उन्हें फिर से अस्पताल जाना पड़ा, जिसके कारण वो मेंटली डिस्टर्ब हो गई थीं। ऐसे में शाहिद ने इस बात का ध्यान रखा कि वो पत्नी मीरा घर में ही रहने देंगे एवं वहीं उनका ध्यान रखेंगे। तमाम दिक्कतों के पश्चात् मीरा ने अपनी पहली बेटी को जन्म दिया, जिसका नाम कपल ने मीशा रखा है। मीरा ने बताया कि बेटी के जन्म पर चिकित्सकों ने कहा था कि उनकी बेटी का जन्म किसी चमत्कार से कम नहीं है।

बहन सोनाक्षी की शादी में शामिल नहीं होने पर आई भाई लव सिन्हा की प्रतिक्रिया, जानिए क्या कहा?

करण जौहर ने लिया 'कॉफी विद करण' से ब्रेक, बोले- 'बात करने में डर रहे लोग...'

Kalki 2898 AD रिलीज होने से पहले अमिताभ बच्चन ने एडवांस में मांगी फैंस से माफी, बोले- 'फिल्म में जो करूंगा उसे...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -