इन स्मार्ट टीवी को आप अपने बजट में खरीद सकते है
इन स्मार्ट टीवी को आप अपने बजट में खरीद सकते है
Share:

आप काफी दिनों से स्मार्ट टीवी खरीदने की योजना बना रहे थे लेकिन ज्यादा कीमतों की वजह से खरीद नहीं पा रहे थे तो आपके लिए एक अच्छी खबर है. भारतीय बाजार में ऐसे कई स्मार्ट टीवी उपलब्ध है जिन्हे आप अपने बजट में भी खरीद सकते हैं. 

Xiaomi 43-Inch Mi TV 4A को आप 22,999 रुपये में खरीद सकते हैं. इस स्मार्ट टीवी में आपको 1 जीबी की रैम और 8 जीबी की स्टोरेज मिलती है. शाओमी के इस टीवी में 43 इंच का डिस्प्ले दिया गया है. स्मार्ट टीवी में आप वीडियो को 178 डिग्री व्यूइंग एंगल तक देख सकते है. स्मार्ट टीवी एमलॉडिक T962 प्रोसेसर पर रन करता है. इस टीवी में 450 MP5 जीपीयू दिया गया है. स्मार्ट टीवी में  कनेक्टिविटी के लिए दो यूएसबी 2.0 पोर्ट, तीन एचडीएमआई पोर्ट और एक इथरनेट पोर्ट उपलब्ध है.   

भारतीय बाजार में Vu Official Android टीवी भी उपलब्ध है. इस स्मार्ट टीवी में 4 जीबी की रैम और 16 जीबी की स्टोरेज दी गई है. कनेक्टिविटी की सुविधा के लिए 3 एचडीएमआई पोर्ट, वाई-फाई 802.11एसी, 2 यूएसबी पोर्ट दिया गया है. स्मार्ट टीवी में 55 इंच का 4K यूएचडी डिस्प्ले दिया गया है. ये टीवी क्वाड कोर प्रोसेसर पर काम करता है. इस टीवी में आपको हॉटस्टार, फेसबुक जैसे एप पहले से डाउनलोडेड मिलेंगे.

Facebook के नए फीचर के बाद नहीं हो पायेगी देर रात तक चैट

लेनोवो ने लॉन्च किए दो नए फिटनेस ट्रैकिंग बैंड

एक दिन के लिए 22,999 वाला Moto X4 अब 1,749 रुपए में

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -