क्या आप में भी है लोगों को हंसाने की कला तो आप भी बन सकते है कपिल शर्मा शो का हिस्सा, जानिए कैसे?
क्या आप में भी है लोगों को हंसाने की कला तो आप भी बन सकते है कपिल शर्मा शो का हिस्सा, जानिए कैसे?
Share:

टीवी के सबसे चर्चित शो द कपिल शर्मा शो शीघ्र ही एक बार फिर से छोटे पर्दे पर लौट रहा है। शो में इस बार पुराने चेहरों के साथ-साथ कुछ नए चेहरे भी दिखाई देंगे तथा विशेष बात ये है कि ये नए चेहरे आम लोगों में से ही हो सकते हैं। द कपिल शर्मा शो के निर्माताओं को है कुछ ऐसे व्यक्तियों की खोज जो कमाल की हंसाने वाली स्क्रिप्ट लिख सकें अथवा फिर जिनमें हो दर्शकों को हंसा पाने का हुनर।

निर्माताओं ने ट्वीट किया, "कपिल शर्मा शो की टीम तलाश रही है एक्टर्स तथा राइटर्स। ये है आपका अवसर पूरे हिंदुस्तान को हंसाने का।" शो के निर्माताओं ने एक लिंक भी साझा किया है जिसके साथ उन्होंने लिखा- यदि आप एक राइटर अथवा कलाकार हैं तो आपके पास है अवसर द कपिल शर्मा शो का भाग बनने का। ध्यान रहे कि शो में अभी कृष्णा अभिषेक, किक्कू शारदा, भारती सिंह, सुमोना चक्रवर्ती, चंदन प्रभाकर तथा अर्चना पूरण सिंह पहले से ही कार्य कर रहे हैं।

SKTV के CEO नदीम कोशियरी ने बताया, "जहां कपिल शर्मा तथा शो की बाकी की कमाल की स्टार कास्ट भारतभर में एक जाना पहचाना तथा फेमस नाम हैं, हम प्रतिदिन दर्शकों को कुछ नया और एक्साइटिंग देने का प्रयास कर रहे हैं। नई कास्ट तथा टीम को हायर किया जाना यहां पर उसी ऑब्जेक्टिव का भाग है।" इस बारे में कपिल शर्मा ने बताया कि वह नई टीम को लेकर बहुत उत्साहित हैं। बता दें कि द कपिल शर्मा शो को इस समय सलमान खान टेलीविज़न प्रोड्यूस कर रहा है।

बिग बॉस फेम अर्शी खान को मिली एक और बड़ी उपलब्धि, हाथ लगा ये बड़ा प्रोजेक्ट

आमिर खान के बाद इस मशहूर अभिनेता ने छोड़ा सोशल मीडिया, फैंस को लगा बड़ा झटका

श्वेता तिवारी ने फिर बरपाया कहर, देखकर जले सेलेब्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -