आप भी उठा सकते है आजादी के इस खास पर्व का लाभ, इन कारों पर मिल रहा है भारी ऑफर

इस आजादी के खास दिवस पर फ्रांसीसी कार निर्माता रेनो (Renault) कम्पनी की कारों पर 60,000 रुपये तक के फ्रीडम कार्निवल ऑफर भी अपने ग्राहकों को प्रदान कर रही है। इस ऑफर के अंतर्गत कंपनी की क्विड (Kwid), ट्राइबर (Triber) , RENAULT DUSTER और काइगर (Kiger) मॉडल्स के नाम भी शामिल है। रेनो के इस ऑफर में कैश डिस्काउंट, स्क्रैपेज बोनस और एक्सचेंज बोनस के साथ 5,000 रुपये की फ्री एक्सेसरीज भी एकदम फ्री मिल रही है। बता दें कि कम्पनी की इन गाड़ियों पर यह ऑफर 2 अगस्त से शुरू होकर 16 अगस्त 2022 तक निरंतर चलने वाला है।

Renault Kiger: इस मॉडल पर सभी राज्यों में 25,000 रुपये तक का डिस्काउंट भी प्रदान किया जा रहा है  जो 10,000 रुपये का कॉर्पोरेट डिस्काउंट, 10,000 रुपये का स्क्रैपेज बेनिफिट्स और 5,000 रुपये के फ्री एक्सेसरीज भी मिल रही है। कंपनी ने इस कार का अपडेटेड मॉडल इस साल मार्च में पेश कर दिया है। इसमें 1-टर्बो-पेट्रोल और 1-लीटर नैचुरली एस्पिरेटेड पेट्रोल इंजन का विकल्प में दिया जा रहा है।

RENAULT DUSTER 85: RENAULT DUSTER 85 यह कार अब तक 69820 किलोमीटर चली हुई है। यह इसके पहले मालिक द्वारा सेल भी की जा रही है। यह मैनुअल ट्रांसमिशन है और व्हाइट कलर में पेश की जा रही है। ये डीजल SUV है। इसका मूल्य  4.75 लाख रुपये तय किया गया है। यह दिल्ली में सेल के लिए पेश है।

हुंडई की इस कार पर आप भी बचा सकते है 5000 रुपए

टाटा अपनी इन कारों पर दे रहा है भारी छूट, जानिए क्यों..?

Maruti ने एक बार फिर पेश किए इन गाड़ियों के नए दाम

न्यूज ट्रैक वीडियो

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -