आप भी पूरे साल फ्री में नेट और फ़ोन कॉल्स का उठा सकते है लाभ, जानिए कैसे..?
आप भी पूरे साल फ्री में नेट और फ़ोन कॉल्स का उठा सकते है लाभ, जानिए कैसे..?
Share:

Jio के प्रीपेड रिचार्ज प्लान काफी किफायती हैं और इन्हें ग्राहकों के मध्य बहुत पसंद भी किया जा रहा है। यदि आप Jio प्रीपेड की सर्विस का उपयोग कर रहे हैं तो भी आपको प्लान में वैरायटी देखने को मिलने वाली है जिनमें से आप अपना पसंदीदा प्लान का चयन कर पाएंगे। बता दें कि जो लोग हर माह रिचार्ज करवाने के झंझट से छुटकारा चाहते हैं उनके लिए आज हम Jio का सबसे सस्ता प्लान लेकर आ  चुके है जिसमें साल भर आपको बेहतरीन सेवाएं ऑफर की जाने वाली है।

कौन सा है ये प्लान और क्या है इसकी खासियत: Jio के जिस प्लान के बारें में आज हम बात करने वाले है उसका मूल्य 2545 रुपये है। ये कंपनी का सबसे सस्ता सालाना वैलिडिटी वाला प्लान है जो आपके बजट में आसानी से फिट होने वाला है। जिसमे आपको वो सभी खासियतें मिलती हैं जो मंथली रिचार्ज प्लान में दी जा रही है। यदि आप भी इस प्लान को एक्टिवेट करवाते हैं तो ये आपके लिए फायदे की डील साबित हने वाली है। 

यदि बता करें वैलिडिटी की तो इस प्लान में ग्राहकों को सबसे पहले 365 दिनों की वैलिडिटी भी दी जा रही है। जिसके उपरांत कस्टमर को 504 जीबी डाटा भी दिया जा रहा है वर्ष भर की इंटरनेट की जरूरतों को पूरा करने के काम में आने वाले है। अगर हर रोज के हिसाब से जोड़ें तो ये 1.5 GB डाटा होता है जो आम इंटरनेट यूसेज के लिए बहुत रहता है। 

इसके साथ ही प्लान में ग्राहकों को अनलिमिटेड वॉइस कॉलिंग के साथ ही हर रोज 100 SMS एक वर्ष  के लिए मिलते हैं जो जरूरत पड़ने पर बहुत काम आते हैं। अगर आपको ये सारी खासियतें भी कम लग रही हैं तो बता दें कि इस प्लान में आपको Jio TV, Jio Cinema, Jio Security और JioCloud का फ्री सब्सक्रिप्शन भी दिया जा रहा है। ये प्लान आपके लिए एक दमदार ऑप्शन साबित हो सकता है। 

चंद पलों में आपके रूम को गरम कर देगा ये बल्ब

कही आपके घर भी तो नहीं पहुंच गया कोरियर, हो जाएं सावधान

Youtube shorts बनाने वालों की होगी चांदी...अब इस तरह मिलेगा पैसा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -