आप भी इस तरह ले सकते है VIP नंबर
आप भी इस तरह ले सकते है VIP नंबर
Share:

हम कितना भी बचने की कोशिश करें लेकिन VIP कल्चर हमारी सोसाइटी में कूट-कूट भर गया है। कुछ लोग VIP दिखने के लिए अलग पहनावा कैरी करते है, कुछ इस VIP टच को अपने बिहेवियर में लेकर आते हैं। ऐसे ही कुछ लोग VIP मोबाइल नंबर की तलाश में बने रहते है। अगर आप VIP फोन नंबर चाहते हैं तो यह प्रोसेस बहुत आसान है और इसे घर पर बैठकर भी किया जा सकता है। पहले VIP नंबर के लिए हजारों में बोलियां लगती थी लेकिन अब ऐसा नहीं है। यह खबर वोडाफोन आइडिया (VI) यूजर्स के लिए है। अगर आप VIP नंबर (VIP Number) खरीदना चाहते हैं तो आपको कुछ बेसिक प्रोसेस पता होना जरुरी है। जिनको यह पता होता है वह फ्री में फैंसी सिम नंबर (Fancy SIM Number) हासिल कर सकते है।

क्या है इसका प्रोसेस?: अब आपको मनचाहा फोन नंबर (Phone Number) लेने के लिए हजारों रूपये खर्च करने की आवश्यकता है। यहां VI यूजर्स के लिए इंडिया में VIP मोबाइल नंबर (Mobile Number) खरीदने का तरीका भी बता दिया है। पहले आपको वोडाफोन की आधिकारिक वेबसाइट पर जाना  जरुरी है। New Connection और फिर फैंसी मोबाइल नंबर पर जाकर क्लिक करना पड़ेगा। जिसके उपरांत अपना पिन कोड (PIN Code) और मोबाइल नंबर (Mobile Number) दर्ज करना पड़ेगा। जिसके उपरांत आपको मुफ्त प्रीमियम मोबाइल नंबरों की लिस्ट से अपने लिए एक नंबर पसंद करना पड़ेगा। इस प्रोसेस के होने के बाद OTP प्राप्त होगा और नया कनेक्शन के साथ आपको VIP नंबर खरीदना पड़ेगा।

VI वोडाफोन आइडिया में ये सुविधा:  खबरों का कहना है कि फिलहाल VI (वोडाफोन-आइडिया) इस योजना की पेशकश भी कर दी है। ये कंपनी फ्री में अपने ग्राहकों को VIP नंबर भी प्रदान कर रही है। इसके लिए आपसे कोई अतिरिक्त शुल्क नहीं लिया जाने वाला है। आप मोबाइल नंबर घर भी मंगवा पाएंगे।

बिज़नेस की दुनिया में ये सिक्स सिग्मा क्यों ज़रूरी है?,ये बिज़नेस को कैसे आगे बढ़ाता है?

छुट्टी पर चल रही महिला कर्मचारी को META ने किया बाहर... तो भड़ककर बोली- 'Mark Zuckerberg तुमने...'

ये LINUX OS क्या होता है,जानिए अभी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -